होम / Ananya Panday ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड Aditya Roy Kapur संग मनाया न्यू ईयर, लंदन की खूबसूरत झलकियां की शेयर

Ananya Panday ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड Aditya Roy Kapur संग मनाया न्यू ईयर, लंदन की खूबसूरत झलकियां की शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 5, 2024, 2:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday and Aditya Roy Kapur: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) इन दिनों अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। भले ही अनन्या और आदित्य ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया जा चुका है। अब इसी बीच अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर नए साल का जश्न मनाते नजर आए। इस दौरान की फोटोज अब खुद अनन्या ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

लंदन में अनन्या और आदित्य ने मनाया नया साल

आपको बता दें कि हाल ही में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक साथ नया साल मनाने के लिए लंदन गए थे। लंदन से रूमर्ड कपल की न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटो भी सामने आई थी, जिसमें दोनों दोस्तों के साथ पोज देते हुए नजर आए थे। इस फोटो में अनन्या और आदित्य को ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए भी देखा गया था।

अनन्या पांडे ने शेयर की लंदन वेकेशन की फोटोज

अब अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर लंदन से वेकेशन मनाकर मुंबई लौट चुके हैं। वहां से आने के बाद अब अनन्या ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं, लेकिन उन फोटोज में उनके दोस्त और आदित्य नजर नहीं आ रहें हैं।

पहली फोटो में अनन्या एक रिंग बेल को प्रेस करती दिख रही हैं, जिस पर लिखा है, “अटेंशन के लिए बेल बजाइए।” दूसरी फोटो गिलहरी की है, जिसे देख सोशल मीडिया स्टार ओरी (Orry) ने कमेंट कर अनन्या को गिलहरी बता दिया। तीसरी फोटो अनन्या की कैंडिड है, जिसमें वो नदी के किनारे ढेर सारे पक्षियों के पास खड़ी हैं।

एक फोटो में अनन्या खाना एन्जॉय कर रहीं हैं तो एक में बुक पढ़ रही हैं। एक जगह अनन्या को स्केटिंग करते हुए पोज देते देखा जा सकता है। बाकी तस्वीरों में लंदन की खूबसूरत यादें शेयर की हैं।

अनन्या ने फैंस को लेट विश किया न्यू ईयर

लंदन की इन खूबसूरत यादों को फैंस के साथ शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “हैप्पी न्यू ईयर। मुझे पता है कि मैं थोड़ा लेट हूं, लेकिन जैसा कि अहाना ने ‘खो गए हम कहां’ के आखिर में कहा था- यह रिबूट और ढेर सारे संकल्पों का समय है। हर साल हम खुद को बदलने की कोशिश करते हैं, लेकिन इस साल मैं उम्मीद करती हूं कि आप वैसे ही रहें, जैसे आप हैं।” इसके साथ में ढेर सारे हार्ट इमोजी ड्रोप किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो नेटफ्लिक्स पर आई अनन्या की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके बाद अनन्या अपनी आने वाली फिल्म ‘द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी. शंकरन नायर’ में नजर आएंगी।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा-Indianews
ADVERTISEMENT