होम / Ananya Panday ने पिज्जा के साथ शेयर की तस्वीर, पिता के साथ स्क्रीनिंग में हुई शामिल – IndiaNews

Ananya Panday ने पिज्जा के साथ शेयर की तस्वीर, पिता के साथ स्क्रीनिंग में हुई शामिल – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 16, 2024, 9:38 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday: अनन्या पांडे वर्तमान में अपनी आने फिल्मों की शूटिंग और अपनी अन्य कार्य प्रतिबद्धताओं को पूरा करने में व्यस्त हैं। इन सबके बीच, एक्ट्रेस ने अपने बी-टाउन दोस्तों का समर्थन करना बंद नहीं किया है और हाल ही में उन्हें कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन की विशेष स्क्रीनिंग में देखा गया था। इसके तुरंत बाद, वह इटली जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर गई। जैसे ही वह वहां अपने समय का आनंद ले रही है, ड्रीम गर्ल 2 स्टार अपने सोशल मीडिया पर अनदेखी झलकियों से भर रही है। उनकी बाहर जांच करो!

  • अनन्या पांडे की नई तस्वीर
  • स्क्रीनिंग में हुई पिता के साथ शामिल

मुंबई थिएटर में परिवार के साथ Kartik Aaryan ने की शिरकत, फैंस से की मुलाकात – IndiaNews

अनन्या पांडे ने इटली में बिताए अपने समय की एक झलक दी

इटली के लिए उड़ान भरने के लिए एयरपोर्ट के लिए निकलने से पहले, अनन्या पांडे ने अपने प्रभावशाली एयरपोर्ट के लुक को दिखाते हुए एक सेल्फी खींची। एक आरामदायक यात्रा के लिए, उसने पूरी तरह से काला लुक पहना और उसके ऊपर भूरे रंग का ट्रेंच कोट और काली टोपी पहनी। न्यूनतम सोने के आभूषणों और लगभग बिना मेकअप के, वह अपने गंतव्य के लिए उड़ान भरी। Ananya Panday

Ananya Panday Instagram Story
Ananya Panday Instagram Story

मिलान, इटली में उतरते ही उसने सबसे पहला काम जो किया, वह स्वादिष्ट दिखने वाले स्वादिष्ट पिज़्ज़ा का लुत्फ़ उठाना था। भोजन के साथ अपने फैंस को चिढ़ाते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘सियाओ मिलानू’। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर निम्नलिखित छवि में, ड्रीम गर्ल 2 एक्ट्रेस लाल गुलाब के साथ रोमांस करती हुई और विदेशी देश के प्यार भरे माहौल में डूबी हुई है। मिलान में वह कैसा महसूस कर रही हैं, यह बताते हुए उन्होंने लिखा, “मुझे मिलान का वतावरण बहुत पसंद है।”

Ananya Panday Instagram Story
Ananya Panday Instagram Story

Varun Dhawan ने शेयर की Baby John के सेट से वीडियो, Pan India का बताया हाल – IndiaNews

अनन्या पांडे और चंकी पांडे मुंबई में चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग में शामिल हुए Ananya Panday

रिलीज से पहले, निर्माताओं ने 13 जून को कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन की स्टार-स्टडेड स्क्रीनिंग की मेजबानी की। इस कार्यक्रम की मेजबानी अनन्या ने अपने पिता चंकी पांडे के साथ की थी। जहां उन्होंने फिल्म का आनंद लिया, वहीं पिता-पुत्री की जोड़ी ने मुरलीकांत पेटकर से भी मुलाकात की, जिन पर फिल्म आधारित है।

Ananya Panday Instagram Story
Ananya Panday Instagram Story

हाउसफुल 4 अभिनेता ने ‘रियल चंदू चैंपियन’ और उनकी बेटी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘रियल चंदू चैंपियन श्री मुरलीकांत पेटकर से मिलकर बहुत रोमांचित हूं। कृपया मेरे उत्साह को समझने के लिए फिल्म देखें।” काम के मोर्चे पर, अनन्या शंकरा के बाद कंट्रोल में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

India News Odisha Cabinet: ओडिशा में मंत्रिमंडल के विभागों की घोषणा, जानें किसे क्या मिला? -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sonakshi Wedding: सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल ने खुलेयाम किया किस, शादी समारोह से वीडियो वायरल -IndiaNews
Chris Jordan Hat-Trick: क्रिस जॉर्डन ने USA के खिलाफ ली हैट्रिक, टी20 में इंग्लैंड के लिए हासिल की बड़ी उपलब्धि -IndiaNews
UGC NET Paper Leak: बिहार में यूजीसी-नेट पेपर लीक की जांच करने पहुंची CBI, लोगों ने टीम के साथ की धक्का-मुक्की -IndiaNews
US Shooting: अमेरिकी सुपरमार्केट में गोलीबारी में आंध्र प्रदेश के व्यक्ति की मौत, वीडियो आया सामने
Wolf Attack: 3 भेड़ियों ने महिला पर किया बेरहम हमला, पेरिस के बाहर चिड़ियाघर का मामला -IndiaNews
Oppose Deforestation: देहरादून में पेड़ों को बचाने के लिए सैकड़ों पर उतरें लोग-Indianews
Perfume and Deodorant: परफ्यूम और डियोड्रेंट में क्या है अन्तर ?, जानें इस्तेमाल करने का सही तरीका-Indianews
ADVERTISEMENT