होम / Ananya Panday ने Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग से पहले की तस्वीरें की शेयर, इटली की सड़कों पर टहलती आई नजर -Indianews

Ananya Panday ने Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग से पहले की तस्वीरें की शेयर, इटली की सड़कों पर टहलती आई नजर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 30, 2024, 8:06 pm IST
Ananya Panday ने Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग से पहले की तस्वीरें की शेयर, इटली की सड़कों पर टहलती आई नजर -Indianews

Ananya Panday, Anant Ambani and Radhika Merchant

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday Shared Pictures From Anant Ambani and Radhika Merchant Cruise Pre Wedding: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की दूसरी प्री-वेडिंग 29 मई से 1 जून तक इटली और फ्रांस के सुरम्य स्थानों की यात्रा करने वाले एक शानदार क्रूज पर सवार है। सेलिब्रिटीज पहले से ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इवेंट की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहें हैं। हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने इटली से कुछ झलकियां शेयर कीं है। इस दौरान वो प्री-वेडिंग इवेंट का आनंद लेते नजर आ रहें हैं।

अनन्या पांडे ने इटली से शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें कि 30 मई को एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर कीं। वह राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग में भाग लेने के लिए इटली गई थीं। पहली तस्वीर में इटली के एक हिस्से से एक सुंदर दृश्य देखते हैं, जबकि दूसरी फोटो में अभिनेत्री प्रकृति का आनंद ले रही है। इस दौरान अनन्या ने एक प्यारी पोशाक पहनी है और बालों का एक बन बांधा हुआ है।

Ananya Panday Post

Luv Ki Arrange Marriage का पहला पोस्टर हुआ जारी, अवनीत कौर के साथ सनी सिंह आए नजर  – India News

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग इवेंट में बैकस्ट्रीट बॉयज ने किया परफॉर्म

अंबानी अपडेट नामक एक इंस्टाग्राम अकाउंट ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के क्रूज प्री-वेडिंग इवेंट से एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें लोकप्रिय बैकस्ट्रीट बॉयज़ द्वारा एक विद्युतीय प्रदर्शन दिखाया गया है। बैंड, जिसमें निक कार्टर, होवी डोरो, ब्रायन लिट्रेल, एजे मैकलीन और केविन रिचर्डसन शामिल थे, समन्वित ऑल-व्हाइट पोशाक में दिखाई दिए क्योंकि उन्होंने अपने हिट गीत आई वांट बी विद यू के साथ क्रूज पर एक बड़े दर्शकों का मनोरंजन किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

Isha Malviya ने इस खास तरीके से मनाया अपने पिता का जन्मदिन, 10 लाख रुपये से भी ज्यादा का दिया मंहगा गिफ्ट- India News

क्रूज सेलिब्रेशन के लिए इटली रवाना हुए यह सेलेब्स

क्रूज सेलिब्रेशन के लिए इटली रवाना होने वाली हस्तियों में शाहरुख खान, उनके बच्चे आर्यन और सुहाना खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा कपूर के साथ, रणवीर सिंह, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, बोनी कपूर और सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और दिशा पटानी शामिल हैं। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ओरहान अवत्रामणि, जिन्हें ओरी के नाम से जाना जाता है, भी इस कार्यक्रम में भाग लेने गए थे। बता दें कि यह अनंत और राधिका के लिए दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी है, जो मार्च 2024 में जामनगर, गुजरात में आयोजित पहली पार्टी के बाद है।

Chandu Champion का दूसरा गाना तू है चैंपियन हुआ रिलीज, लोगों को प्रेरणा देते दिखे Kartik Aaryan -India News

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की डिटेल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा। यह तीन दिवसीय उत्सव मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाले जियो वर्ल्ड सेंटर में होगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT