होम / Aditya Roy Kapoor के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर Ananya Panday का पहला रिएक्शन, कही ये बात

Aditya Roy Kapoor के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर Ananya Panday का पहला रिएक्शन, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : March 28, 2024, 11:16 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday-Aditya Roy Kapoor, दिल्ली: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर काफी समय से एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब उन्होंने मैड्रिड में आर्कटिक बंदरों के फंक्शन में एक साथ हिस्सा लिया और एक के बाद एक इंस्टा पोस्ट कीं। इसके बाद, उन्हें कई रोमांटिक यूरोपीय छुट्टियों में एक साथ छुट्टियां मनाते देखा गया। इतना ही नहीं, उन्होंने कई इंटरव्यूज में अपने फैन्स को अपने एक साथ होने का संकेत भी दिए।

  • आदित्य के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर एक्ट्रेस का रिएक्शन
  • दोस्ती से बढकर बताया रिश्ता

अल्लू अर्जुन के साथ नाटू नाटू पर थिरके Ram Charan, बेस्ट भाई का दिया टैग

अनन्या ने आदित्य के साथ अफवाहों पर किया रिएक्ट

अब, नेहा धूपिया के टॉक शो, नो फिल्टर में नेहा के साथ बातचीत के दौरान, अनन्या पांडे से आदित्य रॉय कपूर के साथ उनके संबंधों के बारे में सबसे लंबे समय से चल रही अफवाहों के बारे में पूछा गया। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वे सिर्फ दोस्त नहीं बल्कि कुछ और भी हैं। मोरोएवर ने बताया कि कैसे वे दोनों लगातार एक-दूसरे से बात कर रहे हैं। लेकिन जब नेहा ने इसके बारे में और अधिक खुलासा करने के लिए उससे पूछताछ की, तो अनन्या ने चालाकी से एक विचित्र प्रतिक्रिया दी और शो के होस्ट को हंसने पर मजबूर कर दिया। अनन्या ने कहा: “मैंने यह नहीं कहा कि हम सिर्फ दोस्त हैं। आपने कहा, आप बात कर रहे हैं..”

Shah Rukh Khan ने बच्चों के साथ बिताई शानदार शाम, बड़े बेटे नहीं बनें हिस्सा

रिश्तों को पर्सनल रखना पसंद करती हैं एक्ट्रेस

इससे पहले पीटीआई के साथ एक एंटरव्यु में, अनन्या ने सोशल मीडिया पर उनके पर्सनल लाइफ पर बनाए जा रहे लगातार दबाव के बारे में बात की थी। हालांकि, एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वह चीजों को निजी रखने में विश्वास रखती हैं। इस बारे में बात करते हुए कि वह कैसे कुछ चीज़ों, विशेषकर अपने रिश्तों को थोड़ा व्यक्तिगत और दुनिया से छिपाकर रखना पसंद करती हैं, उन्होंने साझा किया: “मैं चीजों को निजी और विशेष रखने में विश्वास रखता हूं क्योंकि आप किसी भी सामान्य व्यक्ति की तरह रिश्ते निभा रहे हैं। आप जिस व्यक्ति के साथ हैं, उसके साथ आप इसे महसूस कर रहे हैं और इसलिए कभी-कभी उन चीज़ों को बाहर रखना अनुचित और थोड़ा व्यक्तिगत लगता है।

Aditi Rao Hydari की शादी पर ‘हीरामंडी’ में लगी मुहर, शो के होस्ट ने किया कंफर्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.