होम / Aditi Rao Hydari की शादी पर 'हीरामंडी' में लगी मुहर, शो के होस्ट ने किया कंफर्म

Aditi Rao Hydari की शादी पर 'हीरामंडी' में लगी मुहर, शो के होस्ट ने किया कंफर्म

Babli • LAST UPDATED : March 28, 2024, 10:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditi Rao Hydari, दिल्ली: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ के डेटिंग की अफवाह तब से थी जब उन्होंने 2021 की फिल्म महा समुद्रम में एक साथ काम किया था। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस अब कथित तौर पर शादी के बंधन में बंध गए हैं। हीरामंडी में अदिति की अनुपस्थिति: बुधवार को हीरामंडी की रिलीज की तारीख की अनाउंसमेंट और कार्यक्रम में मेजबान कि की गई एक कमेंट ने इन अफवाहों की पुष्टि की।

  • हीरामंडी की रिलीज की तारीख की अनाउंसमेंट प्रोग्राम से गायब हुई अदिति
  • शादी की खबरों पर लगी मुहर

जमानत के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Elvish Yadav, परिवार के साथ शेयर की तस्वीरें

इस वजह से शामिल नहिं हुई अदिति 

सचिन वी कुंभार मुंबई में हीरामंडी के लिए कार्यक्रम की मेजबानी कर रहे थे, जब उन्होंने अदिति के ना आने पर कमेंट करते हुए उन्होंने कहा, ”हम जानते हैं कि अदिति यहां क्यों नहीं हैं। इसका एक कारण है, ऐसा इसलिए है क्योंकि आज उसकी शादी हो रही है। तो आइए हम सब उन्हें बधाई दें।” जैसे ही उन्होंने घोषणा की, अदिति की को एक्टर मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल एक-दूसरे से बात करने लगीं।

अदिति-सिद्धार्थ की शादी

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक अदिति और सिद्धार्थ ने तेलंगाना के श्रीरंगपुर में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी की। अदिति के नाना, जे. रामेश्वर राव, वानापर्थी में एक नेता थे और एक शाही परिवार से थे। वेबसाइट ने यह भी दावा किया कि तमिलनाडु के पुजारियों ने शादी कराई। हालांकि, दोनों में से किसी भी एक्टर ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है।

Vashu Bhagnani ने Akshay और Shahrukh को लेकर की बात, सफलता का बताया फ्लो चार्ट

अदिति-सिद्धार्थ की लव स्टोरी

जबकि अदिति और सिद्धार्थ हमेशा लो प्रोफाइल रहते हैं, इस जोड़े को अक्सर पपराज़ी द्वारा एक साथ देखा जाता है। उनकी मुलाकात अजय भूपति की डायरेक्टेड और शारवानंद अभिनीत फिल्म महा समुद्रम के सेट पर हुई थी। फिल्म को भले ही गुनगुना रिस्पॉन्स मिला हो, लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस जोड़ी के बीच चिंगारी उड़ गई है। अदिति और सिद्धार्थ ने पिछले साल विक्रमादित्य मोटवाने की सीरीज जुबली की स्क्रीनिंग पर रेड कार्पेट पर डेब्यू किया था। उन्हें राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी में भी एक साथ देखा गया था।

ये हैं Raashii Khanna-Sidharth Malhotra के बीच की शानदार केमिस्ट्री का राज, एक्ट्रेस ने खोला राज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT