होम / Ananya Pandey की मां ने बेटी पर होने वाली ट्रोलिंग पर किया रिएक्ट, इस तरह का महसूस करती है Bhavana – IndiaNews

Ananya Pandey की मां ने बेटी पर होने वाली ट्रोलिंग पर किया रिएक्ट, इस तरह का महसूस करती है Bhavana – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 25, 2024, 12:26 pm IST
Ananya Pandey की मां ने बेटी पर होने वाली ट्रोलिंग पर किया रिएक्ट, इस तरह का महसूस करती है Bhavana – IndiaNews

Ananya Pandey-Bhavana

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Pandey-Bhavana: अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी थे। तब से, यह कहना सही है कि अभिनेत्री ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपनी भूमिकाओं और फिल्मों के चयन के साथ आगे बढ़ती और निखरती जा रही हैं। हाल ही में, अनन्या की माँ भावना पांडे ने अपनी बेटी की ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बात की और बताया कि वह इसके बारे में कैसा महसूस करती हैं।

  • भावना पांडे ने बेटी पर हो रही ट्रोलिंग पर की बात
  • इस तरह का महशूश करती है भावना

भावना पांडे ने अनन्या पांडे के सुर्खियों पर की बात

मीडिया के साथ बातचीत में, भावना से पूछा गया कि एक माँ के रूप में, अपने बच्चे को फिल्मों से लेकर फैशन तक हर चीज के लिए जांचे जाते देखना कितना मुश्किल है। उन्होंने जवाब दिया कि यह बहुत मुश्किल है और उन्हें वास्तव में “बुरा और आहत” महसूस होता है। हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि उनके बच्चे ने खुद को न्याय के लिए सामने रखना चुना है, और न्याय किया जाना ठीक है। भावना ने इस बात पर जोर दिया कि “अनावश्यक आलोचना ठीक नहीं है,” रचनात्मक कमेंट हमेशा बेहतर होती हैं क्योंकि वे सभी को बेहतर बनाने में मदद करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey)

70 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों ने फिर जीता दिल, छुट्टियां मनाते नजर आई तिकड़ी – IndiaNews

ट्रोलिंग का सामना करने पर अनन्या पांडे

मीडिया के साथ एक पुरानी बातचीत में, अनन्या पांडे ने व्यक्त किया कि अगर वह कुछ भावनाओं से अवगत नहीं होती, तो वह शायद एक निश्चित तरीके से प्रदर्शन नहीं कर पाती। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ है, उसके लिए वह आभारी हैं क्योंकि इसने उन्हें अपने काम के माध्यम से खुद को व्यक्त करने का मौका दिया है। अनन्या ने यह भी उल्लेख किया कि कुछ आलोचना वास्तव में सहायक और महत्वपूर्ण प्रतिक्रिया होती है, हालांकि उन्होंने नासमझ ट्रोलिंग को रोकने की आवश्यकता पर जोर दिया।

Kangana Ranaut ने Emergency की रिलीज डेट की अनाउंस, इस दिन काले सच से उठेगा पर्दा – IndiaNews

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट पर, पांडे को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की खो गए हम कहाँ में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ देखा गया था। फिल्म को फैंस और ट्रोलिंस से समान रूप से सकारात्मक रिएक्शन मिली और पांडे ने अपनी भूमिका के लिए तारीफ भी पाई। इसके बाद, अभिनेत्री अपनी पहली सीरीज़, कॉल मी बे के लिए तैयारी कर रही है। पांडे के अलावा, इस शो में मिनी माथुर, गुरफतेह पीरजादा, वीर दास, विहान समत, वरुण सूद, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त और लिसा मिश्रा जैसे कलाकार शामिल हैं। कॉल मी बे 6 सितंबर, 2024 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है।

देश आतिशी की भूख हड़ताल समाप्त, संजय सिंह ने बीजेपी को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT