होम / Angelina Jolie Son: एंजेलिना जोली के बेटे ने ब्रैड पिट पर किया वार, पुरानी बातों को किया रिवील

Angelina Jolie Son: एंजेलिना जोली के बेटे ने ब्रैड पिट पर किया वार, पुरानी बातों को किया रिवील

Simran Singh • LAST UPDATED : November 23, 2023, 10:12 am IST
Angelina Jolie Son: एंजेलिना जोली के बेटे ने ब्रैड पिट पर किया वार, पुरानी बातों को किया रिवील

Angelina Jolie Son

India News(इंडिया न्यूज़), Angelina Jolie Son, दिल्ली: हॉलीवुड आइकन, ब्रैड पिट और उनके परिवार से मन मुटाव के बारे में सभी जानते है ऐसे में उनके गोद लिए बेटे ने भी पिता के लिए दिल से सच्चाई बया की है। 2020 में, पैक्स जोली ने अपने पिता, हॉलीवुड आइकन, ब्रैड पिट को हैप्पी फादर्स डे की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की। हालाँकि, इस शब्द के अलावा 19 साल के पैक्स की इच्छा में कुछ भी ख़ुशी की बात नहीं थी। ऑस्कर के साथ ब्रैड की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “इस विश्व स्तरीय व्यक्ति को हैप्पी फादर्स डे!! आप बार-बार खुद को एक भयानक और घृणित व्यक्ति साबित करते हैं।”

अपनी पोस्ट में लिखी ये बात

पैक्स जोली ने फादर्स डे पर पोस्ट में लिखा, “आपको अपने चार सबसे छोटे बच्चों के प्रति कोई विचार या सहानुभूति नहीं है जो आपकी उपस्थिति में डर से कांपते हैं। तुम कभी नहीं समझ पाओगे कि तुमने मेरे परिवार को कितना नुकसान पहुँचाया है क्योंकि तुम ऐसा करने में असमर्थ हो। आपने मेरे सबसे करीबी लोगों के जीवन को लगातार नरक बना दिया है। आप खुद को और दुनिया को जो चाहें बता सकते हैं, लेकिन एक दिन सच्चाई सामने आ ही जाएगी। इसलिए, हैप्पी फादर्स डे, तुम बहुत ही भयानक इंसान हो!!!”

कौन है ये चार बच्चे

चार सबसे छोटे बच्चे जो ‘डर से कांपते हैं’, वे हैं ज़हरा, 18, शिलोह, 17, और जुड़वाँ नॉक्स और विविएन, 15। अंतिम तीन ब्रैड और एंजेलिना के खुद के बच्चे हैं, जबकि ज़हरा को ‘मेलफिसेंट’ अभिनेत्री ने 2005 में गोद लिया था इथियोपिया से। पैक्स को भी एंजेलिना ने 2007 में हो ची मिन्ह सिटी, वियतनाम से गोद लिया था। जब वह तीन साल का था। एक साल बाद ब्रैड ने उन्हें गोद ले लिया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT