होम / नो एंट्री 2 में रिप्लेस किए जाने पर Anil Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -IndiaNews

नो एंट्री 2 में रिप्लेस किए जाने पर Anil Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 21, 2024, 9:32 am IST
नो एंट्री 2 में रिप्लेस किए जाने पर Anil Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -IndiaNews

Anil Kapoor And Boney Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Anil Kapoor And Boney Kapoor: अनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए होस्ट बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपने एक नए इंटरव्यू में, अनिल ने आखिरकार नो एंट्री के सीक्वल में रिप्लेस किए जाने पर अपना रिएक्शन साझा किए है, जिसे उनके भाई बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है। उन्होंने कहा कि पारिवारिक मामलों पर चर्चा करने का कोई मतलब नहीं है और बोनी हमेशा सही होते हैं। अनीस बज्मी की 2005 की कॉमेडी नो एंट्री अभिनेता अनिल कपूर और निर्माता बोनी कपूर दोनों के लिए एक बड़ी सफलता थी।

  • नो एंट्री 2 के बारे में अनिल ने क्या कहा
  • नो एंट्री के सीक्वल के बारे में 

Anurag Kashyap की बेटी को नहीं पसंद Ranbir Kapoor! एक्टर की इस फिल्म से करती है नफरत -IndiaNews

नो एंट्री 2 के बारे में अनिल ने क्या कहा

इंटरव्यू में, जब अनिल से नो एंट्री 2 पर कमेंट करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, “घर की बात है, घर में रहने दो। उससे क्या चर्चा करनी चाहिए।” इससे पहले, यह बताया गया था कि अनिल इस बात से खुश नहीं थे कि उन्हें सीक्वल से रिप्लेस कर दिया गया। अनिल ने बोनी कपूर के किए गए दावों पर रिएक्ट करते हुए कहा, “देखो घर की बात पर क्या चर्चा करनी है। और, वह (बोनी) कभी गलत नहीं होते।”

Anupam Kher के मुंबई ऑफिस में हुई चोरी, इस खास चीज को चुरा ले गए चोर – IndiaNews

नो एंट्री के सीक्वल के बारे में 

मार्च में बोनी ने मीडिया को बताया था कि अनिल उनसे ठीक से बात नहीं कर रहे हैं, क्योंकि वह सीक्वल में उन्हें रिप्लेस किए जाने की खबर से खुश नहीं हैं। अब इसमें वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर होंगे, जबकि अनीस बज्मी निर्देशन करेंगे। नो एंट्री 2 दिसंबर में फ्लोर पर आने वाली है।

नो एंट्री दो विवाहित पुरुषों (अनिल और फरदीन खान) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जब वे अपने महिला मित्र प्रेम (सलमान खान) के कारण खुद को मुसीबत में पाते हैं, जब वह उन्हें एक वेश्या के साथ सेट करता है, जिससे अराजकता और भ्रम की स्थिति पैदा होती है। लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलिना जेटली ने पहले भाग में अहम किरदार निभाए थे, जबकि बिपाशा बसु ने एक विस्तारित कैमियो किरदार में दिखाई दी थी।

अनिल को आखिरी बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत फाइटर में देखा गया था। वह अगली बार सुबेदार में नजर आएंगे।

Farhan Akhtar ने डॉन 3 और जी ले जरा पर लगाई मुहर, डायरेक्शन को लेकर कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT