होम / Anil Kapoor Trolled: अनिल कपूर को किया गया ट्रोल, दर्शकों ने एक्टर को कहा थर्की

Anil Kapoor Trolled: अनिल कपूर को किया गया ट्रोल, दर्शकों ने एक्टर को कहा थर्की

Simran Singh • LAST UPDATED : August 4, 2023, 12:46 pm IST
ADVERTISEMENT
Anil Kapoor Trolled: अनिल कपूर को किया गया ट्रोल, दर्शकों ने एक्टर को कहा थर्की

Anil Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़),Kalki Koechlin At Engagement, दिल्लीयह तो सभी मानते हैं कि अनिल कपूर की उम्र किसी फाइन वाइन की तरह ही बड़ी है। उम्र के साथ वह और भी ज्यादा हैंडसम और अट्रैक्टिव बनते गए हैं। 60 उम्र में भी वह किसी हीरो से कम नहीं लगते लेकिन उनकी प्रोफेशनल लाइफ से हटके अनिल कपूर अपने परिवार को भी उतना ही समय देते हैं। जितना वह अफने काम को देते हैं लेकिन हाल के दिनों में अनिल कपूर को अपनी कुछ हरकतों की वजह से ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ रहा है। बता दे कि हाल ही में भूमी पेडनेकर की तस्वीर पर कमेंट करने को लेकर उन्हें का काफी ट्रोल किया जा रहा है।

भूमि की तस्वीर पर अनिल का कॉमेंट

बता दे कि कुछ समय पहले ही भूमी पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसके अंदर वह कैजुअल आउटफिट में नजर आ रही थी।

वहीं भूमि ने अपनी तस्वीर से अपने फैंस को उन्हें प्यार करने पर मजबूर कर दिया, इसी के साथ भूमि की पोस्ट पर अनिल ने कमेंट किया, “ये तस्वीरें किसने लीं? वास्तव में शांत, आरामदायक और सुंदर लग रही हैं।” वही इस कॉमेंट को पढ़ते हुए भूमि ने भी उस पर रिप्लाई सामने रखा, “सर, यह ऐसा माहौल है जिसमें मैं हूं, जिसने मुझे उपरोक्त सभी को देखने पर मजबूर कर दिया है:)))))”

दर्शकों को अटपटा लगा अनिल का व्यवहार

वहीं यह तस्वीर काफी तेजी से दर्शकों के बीच वायरल हो गई है। जिसमें लोगों को कहना यह है कि अनिल कपूर जवान एक्ट्रेसेस की कॉमेंट में जाकर अजीब हरकते कर रहे हैं। लोगों ने कॉमेंट पर ही कमेंट करते हुए उनके बिहेवियर के बारे में बात की, वही ऐसे में तो एक यूजर का कमेंट भी सामने आया जिसमें उन्होंने लिखा “वह मूल रूप से अपने वास्तविक जीवन में अपना ही रील किरदार ‘नो एंट्री’ में किशन निभा रहे हैं!”, एक अन्य ने टिप्पणी की, “अरे नहीं। अगर अनिल कपूर ने खुद तस्वीर ली तो क्या होगा?”

पहले भी अनिल को किया गया था ट्रोल

इसके साथ ही बता दे कि अनिल कपूर को पहले भी ट्रोल किया जा चुका है। द नाइट मैनेजर पार्ट 2 की प्रमोशन के दौरान जब वह सोभिता धूलिपाला के साथ थे। तो उन्हें उनके हाथ को पकड़ने को लेकर ट्रोल किया गया था। इस इवेंट की वीडियो आग की तरह फैल गई थी। वीडियो के अंदर देखा गया था कि अनिल कपूर सोभिता के हाथों को पकड़े हुए हैं। इसके साथ ही 66 साल की एक्टर अपनी खूबसूरत को-स्टार से आंखें ही नहीं हटा पा रहे थे। इसके साथ ही वीडियो में यह भी देखने को मिल रहा था कि सोभिता काफी अनकंफरटेबल फील कर रही थी। जो ओकवर्ड मोमेंट बन चुका था।

वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद तेजी से वायरल हो गया था। जिसमें दर्शकों कहना था कि अनिल कपूर काफी अजीबोगरीब व्यवहार कर रहे हैं वही इस वीडियो पर भी कई कॉमेंट्स आए थे जिनमें से एक ने लिखा, “वह अजीब तरह से हंस रही है और यदि आप देखें तो उसके हाथ खुद की ओर हैं / उन्हें लंबे समय तक घुमाते हैं। वह अंत में केवल उसे अपनी पीठ पर रखती है क्योंकि वह एक अजीब मुद्रा में थी और वह स्पष्ट रूप से उसे जाने नहीं दे रहा था”, एक अन्य ने लिखा, “थर्की”

 

ये भी पढ़े: आलिया और कल्कि के बीच है स्पेशल बॉन्डिंग, साड़ी में आई दर्शकों को फिल्म की याद

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT