होम / Animal एक्टर मनजोत सिंह ने सुसाइड कर रही लड़की की बचाई जान, लोग कर रहे जमकर तारीफ, देखें वीडियो

Animal एक्टर मनजोत सिंह ने सुसाइड कर रही लड़की की बचाई जान, लोग कर रहे जमकर तारीफ, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 6, 2024, 3:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Animal Actor Manjot Singh Saved a Girl: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) ने सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। अब इसी बीच ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के भाई का रोल करने वाले मनजोत सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, ये वीडियो 5 साल पुराना बताया जा रहा है। इस वीडियो को देख लोग जमकर मनजोत सिंह की तारीफ कर रहें हैं और उन्हें रियल लाइफ हीरो बता रहें हैं।

मनजोत सिंह ने बचाई लड़की की जान

आपको बता दें कि मनजोत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो साल 2019 का है। इस वीडियो में एक लड़की सुसाइड करने के लिए बिल्डिंग की छत से कूदने वाली थी। इसी दौरान मनजोत सिंह अचानक से आकर उस लड़की को बचा लेते हैं। मनजोत सिंह ने इस वीडियो के साथ लिखा, “ये घटना साल 2019 की है। एक लड़की सुसाइड करने की कोशिश कर रही थी। भगवान की कृपा से मैं सही जगह और सही समय पर उस लड़की को बचाने के लिए वहां मौजूद था। हम सभी समस्याओं और मुश्किलें झेलते हैं। कभी-कभी जीना भी साहस का होता है।”

मनजोत सिंह के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहें हैं और अधिकतक लोग उन्हें रियल लाइफ हीरो बता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RoYaL (@royal_manjjot_singhh)

‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के भाई बने थे मनजोत सिंह

संदीप वंगा रेड्डी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर लीड रोल में थे। इस फिल्म में मनजोत सिंह ने रणबीर कपूर के भाई का रोल निभाया था। फिल्म ‘एनिमल’ में अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी नजर आए थे। 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ने भारत ही नहीं दुनियाभर में जमकर कमाई की है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT