होम / Nupur Shikhare की शादी के आउटफिट का मजाक उड़ाने वाले ट्रोलर्स को Ira Khan ने दिया करारा जवाब, जिम वियर पहनने की बताई वजह

Nupur Shikhare की शादी के आउटफिट का मजाक उड़ाने वाले ट्रोलर्स को Ira Khan ने दिया करारा जवाब, जिम वियर पहनने की बताई वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 5, 2024, 9:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ira Khan Shuts Down Trolls Mocked Nupur Shikhare Wedding Attire: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने 3 जनवरी को मुंबई में एक इंटिमेट सेरेमनी में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से शादी कर ली। नुपुर की शादी के आउटफिट और बारात ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। बता दें कि नूपुर अपनी बारात घोड़े पर नहीं लेकर आए, इसके बजाय शादी स्थल तक पहुंचने के लिए 8 किमी की दौड़ लगाई।

जी हां, दूल्हे नुपुर को वेडिंग प्लेस पर जॉगिंग करते और मंच पर शॉर्ट्स और काली बनियान पहने देखा गया। इसी आउटफिट में नुपुर और उनकी होने वाली पत्नी इरा के साथ मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन किए। हर कोई नुपुर के आउटफिट पर चर्चा कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहें हैं। अब इरा खान ने इस पर नुपुर को ट्रोल करने वाले लोगों की बोलती बंद कर दी है।

इरा खान ने नुपुर शिखरे के जिम वियर के बारे में की बात

आपको बता दें कि इरा खान ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरीज पर समारोह से नुपुर के साथ अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने नुपुर की उनके दोस्तों के साथ वेडिंग प्लेस में जॉगिंग करते हुए एक और तस्वीर भी शेयर की।

आयरा खान ने लिखा, “वह घोड़े पर नहीं आए थे। वह वेडिंग प्लेस की ओर भागा और मैंने रास्ते में प्यारे पोस्टर लगाए थे।” इससे पहले, इंस्टाग्राम पर सामने आए एक वीडियो में इरा ने अपनी वेडिंग सेरेमनी में आए मेहमानों से नुपुर के आउटफिट को लेकर बात की। इरा ने मेहमानों से नुपुर को थोड़ी देर से आने के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा कि शादी के लिए नुपुर को नहाना और रेडी होना था।

नुपुर शिखरे और आयरा खान ने शादी के पोज दिए

नहाने के बाद नुपुर शिखरे ने शेरवानी पहनी और आयरा खान और आमिर की फैमिली के साथ पोज देते हुए नजर आए। उन्होंने वेडिंग प्लेस के बाहर मौजूद लोगों के लिए फोटो के लिए पोज दिए। कुछ अन्य झलकियों में नूपुर को ढोल बजाते और अपने शादी स्थल पर ग्रैंड एंट्री करते हुए देखा गया। इरा खान के दूल्हे ने भी वेन्यू के बाहर डांस किया और सभी के होश उड़ा दिए।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Elvish Yadav: सांपो के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, एल्विश यादव पर-Indianews
रोजाना चैन और सुकून की नींद लेने के लिए, रात में सोने से पहले इन फूड्स और ड्रिंक्स का करें सेवन -Indianews
PM Modi in Ayodhya: राम की नगरी अयोध्या में पीएम मोदी के रोड शो का चुनावों पर कितना होगा असर, जानें जनता की राय- Indianews
रात में साने से पहले इन 4 चीजों को चेहरे पर लगाने से बढ़ेगा निखार, मिलेंगे ढेरो फायदे -Indianews
Farhan Akhtar ने Agni का पहला पोस्टर किया जारी, आग की लपटों से लड़ते दिखे प्रतीक गांधी -Indianews
Tawaifs Role in Indian History: भारत के स्वतंत्रता की गुमनाम कहानी, फ्रिडम फाइटर की लिस्ट में ये भी शामिल-Indianews
Green Thai Chicken Curry: लंच में ट्राई करें शानदार ग्रीन थाई चिकन करी, बनाने में है बेहद आसान -Indianews
ADVERTISEMENT