होम / Animal: 'एनिमल' का सैफ अली खान के पटौदी पैलेस से है खास कनेक्शन, Ranbir Kapoor की मूवी में दिखी झलक

Animal: 'एनिमल' का सैफ अली खान के पटौदी पैलेस से है खास कनेक्शन, Ranbir Kapoor की मूवी में दिखी झलक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 5, 2023, 5:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Animal Movie Shooting Saif Ali Khan’s Pataudi Palace: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर की जबरदस्त एक्टिंग की लोग जमकर तारीफ कर रहें हैं। कमाई के मामले में इस फिल्म ने अपनी छाप छोड़ते हुए गर्दा उड़ा दिया है। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही हर दिन ‘एनिमल’ से जुड़े कई लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहें हैं। अब इसी बीच बी टाउन के सुपरस्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की (Sandeep Reddy Vanga) ‘एनिमल’ का खास कनेक्शन निकल आया है।

इस खास जगह की गई ‘एनिमल’ की शूटिंग

आपको बता दें कि फिल्म ‘एनिमल’ में एक बिजनेसमैन बलवीर सिंह/ अनिल कपूर (Anil Kapoor) उनके बेटे रणविजय/ रणबीर कपूर की कहानी को दिखाया है। अगर ‘एनिमल’ की शूटिंग के बारे में बात करें तो इस फिल्म को दिल्ली के आस-पास के इलाकों में की गई है। खासतौर पर बलवीर सिंह का जो घर ‘एनिमल’ में दिखाया गया है, वो कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान का रॉयल पटौदी पैलेस (Pataudi Palace) बताया जा रहा है।

खबरों के अनुसार ये कहा जा रहा है कि संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ की आधे से ज्यादा शूटिंग सैफ के पुस्तैनी पटौदी हाउस में की गई है। इन फोटोज के जरिए आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।

1935 में पटौदी खानदान के आखिरी नवाब इफ्तिकार अली खान ने इसे बनाया है। ये पटौदी हाउस दिल्ली से सटे गुरुग्राम के करीबी इलाके में बना हुआ है। जबकि इसकी कीमत करीब 800 करोड़ रुपये बताई जाती है। अब पटौदी हाउस में ‘एनिमल’ की शूटिंग को लेकर इस मूवी की चर्चा काफी हो रही है।

इन अन्य लोकेशन पर भी शूट हुई ‘एनिमल’

पटौदी पैलेस के अलावा रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के मनाली, मुंबई, लंदन, स्कॉटलैंड और दिल्ली के मिरांडा हाउस कॉलेज जैसी कई लोकेशन पर की गई है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अमित शाह डीपफेक मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, जानें कौन है यह शख्स
Mango Rabri: आम से बनाएं जायकेदार डेजर्ट मैंगो रबड़ी, जानें टेस्टी और हेल्थी रेसिपी -Indianews
Arvind Kejriwal: क्या लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को ज़मानत मिलनी चाहिए, जानें लोगों की राय-Indianews
भारत को मिली खुशखबरी, ईरान ने इजराइली जहाज से बंधक बनाए सभी नागरिकों को छोड़ा
चाऊमीन खिलाया फिर नशीली दवा, बिस्तर पर लिटाकर पति ने दोस्तों के साथ किया ऐसा; सिहर जाएंगे आप
Sanjay Nirupam: पूर्व कांग्रेस नेता संजय निरुपम अपनी पत्नी और बेटी के साथ एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना में हुए शामिल-Indianews
वास्तु दोष हटाने के नाम पर करता रहा बलात्कार और ब्लैकमेल, खुद को बताया वास्तु एक्सपर्ट
ADVERTISEMENT