होम / Animal: Bobby Deol ने अपने दमदार रोल के लिए की कड़ी मेहनत, 'एनिमल' में साइन लैंग्वेज सिखने में लगा था इतना समय

Animal: Bobby Deol ने अपने दमदार रोल के लिए की कड़ी मेहनत, 'एनिमल' में साइन लैंग्वेज सिखने में लगा था इतना समय

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 3, 2023, 7:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Animal Bobby Deol: बॉलीवुड की मच अवेडेट फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म का डंका बज रहा है। हर कोई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) के अभिनय की तारीफ कर रहा है। ‘एनिमल’ में बॉबी देओल विलेन बनकर रणबीर को कड़ी टक्कर दे रहें हैं। हालांकि, फिल्म में बॉबी देओल के डायलॉग्स नहीं हैं। वो अपने एक्शन से ही ऑडिएंस को अपना दीवाना बना लेते हैं। अब हाल ही में, बॉबी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें इस रोल के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी थी।

बॉबी देओल ने अपने किरदार के बारे में कही ये बात

आपको बता दें कि एक्टर बॉबी देओल ने IANS को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “मैं ऐसा किरदार निभाना चाहता था, जो मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर हो। मैं चाहता हूं कि यह और अधिक चुनौतीपूर्ण हो, क्योंकि यह एक व्यक्ति का सर्वश्रेष्ठ को सामने लाता है और मुझे लगता है मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ।”

रोल के बारे में सुनकर हैरान हुए थे बॉबी

इसके आगे बॉबी देओल ने कहा कि वो तब दंग रह गए, जब निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें बताया कि फिल्म में उनकी कोई लाइन नहीं है। “संदीप ने मुझसे कहा कि आपका किरदार मूक है, तब मैंने कहा, क्या। मुझे बोलने की अनुमति नहीं है, मेरा मतलब है हर कोई मेरे बोलने के तरीके को पसंद करता है। इसके बाद उन्होंने कहा, ‘हां, लेकिन मैं चाहता हूं कि यह किरदार मूक हो।”

बॉबी देओल को साइन लैंग्वेज सिखने में लगा था समय

फिल्म में बॉबी देओल के किरदार को हर कोई पसंद कर रहा है। बॉबी देओल ने साइन लैंग्वेज के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे नहीं पता था कि मैं इसके बारे में कितना बुरा सोचता हूं, लेकिन इसने इसे मेरे लिए और अधिक रोमांचक और चुनौतीपूर्ण बना दिया है। 1 महीने तक मैंने साइन लैंग्वेज सीखी और इससे वास्तव में मदद मिली।”

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Champions Trophy: चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की भागीदारी पर अनिश्चितता के बीच PCB ने ICC को दिया यह सुझाव-Indianews
Google Down: क्या Google सर्च काम कर रहा है? डाउनडिटेक्टर ने दी आउटेज की रिपोर्ट -India News
PBKS VS CSK: चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रन का टारगेट-Indianews
T20 World Cup 2024: रिंकू सिंह के पिता ने बेटे को टी20 विश्व कप में न चुने जाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा-उसका दिल टूटा है
Congress: झारखंड कांग्रेस के ‘एक्स’ हैंडल पर एक्शन, अमित शाह के फर्जी वीडियो मामले में हुई कार्रवाई-Indianews
Delhi School Bomb Threat: दिल्ली NCR के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, बच्चों की सुरक्षा के इंतज़ाम पर जानें जनता की राय
Hair Care Tips: बाल झड़ने की समस्या को दूर करेगा कैस्टर ऑयल, जाने इससे बनने वाले यह 2 हेयर मास्क -Indianews
ADVERTISEMENT