होम / Animal OTT Release: बिना किसी कट के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी एनिमल, कोर्ट के बाहर सुलझा मामला

Animal OTT Release: बिना किसी कट के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी एनिमल, कोर्ट के बाहर सुलझा मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 23, 2024, 3:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Animal OTT Release: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की साल 2023, दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) खूब चर्चा में रही। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया हैं। इस फिल्म में इन दोनों एक्टर्स के अलावा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आई। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म ने दुनियाभर में 915 करोड़ रूपये से भी ज्यादा की कमाई कर ली है। इसके बाद ‘एनिमल’ को लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का इंतजार कर रहें है। लेकिन सिने 1 स्टूडियो और टी-सीरीज के बीच शेयर प्रॉफिट एग्रीमेंट के कोर्ट में विवाद की वजह से इसकी रिलीज डेट को मिलकर कोई क्लियर पिक्चर नहीं मिल रही थी।

हालांकि, अब फैंस एक राहत भरी सांस ले सकते हैं, क्योंकि ‘एनिमल’ की रिलीज डेट से पहले ही मामला दोनों पार्टीज के बीच सुलझ गया है और फिल्म को रिलीज डेट भी मिल गई है।

कोर्ट के बाहर सुलझा ‘एनिमल’ का शेयर प्रॉफिट मामला

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सिने 1 स्टूडियों के मालिक मुराद खेतानी ने दिल्ली हाईकोट में टी-सीरीज के खिलाफ केस दायर किया था, जिसमें उनके वकील ने उनका पक्ष रखते हुए कहा था कि टी-सीरीज ने प्रमोशन इत्यादि चीजों पर बहुत खर्चा किया है और एग्रीमेंट के अनुसार ‘एनिमल’ के प्रॉफिट शेयरिंग का एक भी पैसा उन्हें नहीं दिया है, जिस पर टी-सीरीज को दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) में प्रेजेंट करने वाले वकील ने अमित सिब्बल ने ये क्लियर किया था कि उन्होंने सिने 1 स्टूडियो को 2.6 करोड़ रुपए दिए थे।

अब एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस विवाद के बीच टी-सीरीज और मुराद खेतानी ने इस प्रॉफिट शेयरिंग के मामले को कोर्ट के बाहर ही सुलझा लिया है। रिपोर्ट्स में बताया गया कि 22 जनवरी को दोनों पक्षों के वकीलों ने दिल्ली हाई कोर्ट को ये सूचित किया कि, “वो अपने इस मामले को सुलझाने के लिए एक समझौते पर पहुंच चुके हैं। इसका ये मतलब है कि सेटलमेंट हो गया है और अब बस कोर्ट के अप्रूवल का इंतजार है।”

इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी ‘एनिमल’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को न्यायमूर्ति संजीव नरूला ने दोनों तरफ की पार्टी के एग्रीमेंट को देखा और आधिकारिक दस्तावेजों को स्वीकार किया। इस मामले की अगली सुनवाई 24 जनवरी को होगी, जहां कोर्ट मामले पर अपना फाइनल फैसला देगा। बताया गया कि ‘एनिमल’ 26 जनवरी को अपनी तय तारीख पर ही अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT