होम / Saif Ali Khan Discharged: सर्जरी के बाद सैफ अली खान ने दिया अपना हेल्थ अपडेट, कहा- समय से नहीं हुई होती तो….

Saif Ali Khan Discharged: सर्जरी के बाद सैफ अली खान ने दिया अपना हेल्थ अपडेट, कहा- समय से नहीं हुई होती तो….

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 23, 2024, 3:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Saif Ali Khan Discharged From Hospital: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर खबरों में आ गए हैं। हाल ही में सोमवार, 22 जनवरी को सैफ अली खान की तबीयत को लेकर खबर सामने आई थी। बताया गया था कि सैफ अली खान को लगने के कारण मुंबई के कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी अस्पताल में भर्ती किया गया था, जिसे लेकर फैंस उनके जल्द ही ठीक होने की दुआएं करने लगे। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि उनकी ऑपरेशन थिएटर में सर्जरी की गई थी। अब उसके बाद एक्टर सैफ अली खान की हेल्थ को लेकर अपडेट सामने आया है।

सैफ अली खान का हेल्थ अपडेट आया सामने

आपको बता दें कि एक्टर सैफ अली खान को लेकर खबर आई थी कि उनके कंधे और घुटने की सर्जरी की जानी है। इसके लिए वो हॉस्पिटलाइज हुए हैं। उनकी पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी उनके साथ मौजूद थीं। वहीं, अब एक्टर की हेल्थ अपडेट सामने आ चुकी है। उन्होंने बताया कि न ही उनके घुटने की सर्जरी हुई है और न ही पीठ की।

‘बर्दाश्त के बाहर हो गया था दर्द’- सैफ

इन खबरों के सामने आने के बाद एक्टर सैफ अली खान ने अपने हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा, “मुझे ट्राइसेप पर चोट लगी थी। लंबे समय से मुझे इसमें दर्द हो रहा था। कभी कम और कभी ज्यादा। लेकिन कभी-कभी दर्द बर्दाश्त के बाहर भी हो जाता था। मैं सच में नहीं जानता था कि ये चोट कितनी गंभीर होगी। फिल्म देवारा के लिए एक एक्शन सीक्वेंस करते हुए, मैं बुरी तरह चोटिल हो गया था। तब तो मुझे पता नहीं चला। मैंने सोचा कि सब ठीक है। जैसे-तैसे आगे काम चला। एक बार मैं वर्कआउट कर रहा था, तो दर्द बढ़ गया। लेकिन बाद में ठीक हो गया। मगर फिर तेजी से दर्द शुरू हो गया। मैं कोई जोर लगाने वाला काम करता, तो दर्द होता। इसलिए मैंने MRI करवाने के लिए सोचा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सैफ ने एक हाथ खोने की कही ये बात

सैफ अली खान ने बताया कि जब उन्होंने डॉक्टर से कंसल्ट किया, तो पता लगा कि ट्राइसेप टेंडन बुरी तरह से फट चुका था। जब सर्जिकल प्रोसीजर शुरू हुआ, तब रियलाइज हुआ कि सर्जरी की जरूरत है, क्योंकि जहां चोट लगी थी, वहां कट बहुत बड़ा था। अगर ये सर्जरी समय से नहीं हुई होती, तो एक हाथ खो सकता था। एक्टर ने कहा कि हॉस्पिटल में उनका अच्छे से ख्याल रखा गया।

सैफ अली खान का वर्कफ्रंट

सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों फिल्म ‘देवरा’ के लिए शूट कर रहें हैं। इस फिल्म वो जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे। हालांकि, चोट लगने के बाद सैफ एक महीने की छुट्टी पर हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chardham Yatra: चारधामों में 31 मई तक कोई VIP दर्शन नहीं, मंदिरों के 50 मीटर के दायरे में रील बनाने पर प्रतिबंध- Indianews
Kapil Sibal: कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के चुने गए अध्यक्ष- Indianews
Odisha: ओडिशा में चुनाव से पहले हिंसा, बीजेडी के साथ झड़प में भाजपा कार्यकर्ता की मौत- Indianews
Nepal Bans Indian Spice: नेपाल ने एवरेस्ट और MDH मसालों पर लगाया प्रतिबंध, भारतीय मसाला ब्रांड लगातार विवादों में- Indianews
Madhya Pradesh: नशे के आदी बेटे ने बैट से पीट-पीटकर पिता की हत्या, मां को भी किया घायल- Indianews
Goa land grabbing case: ईडी ने गोवा में जमीन हड़पने के मामले में 36 लोगों के खिलाफ शिकायत की दर्ज – Indianews
Alamgir Alam: झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को 6 दिन की ईडी हिरासत में भेजा गया, छापे में 37 करोड़ हुए थे बरामद- Indianews
ADVERTISEMENT