होम / Animal OTT Release: संदीप ने ओटीटी एनिमल के बारे की बात, रश्मिका नहीं ये एक्ट्रेस थे पहली पसंद

Animal OTT Release: संदीप ने ओटीटी एनिमल के बारे की बात, रश्मिका नहीं ये एक्ट्रेस थे पहली पसंद

Simran Singh • LAST UPDATED : December 24, 2023, 9:44 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Animal OTT Release, दिल्ली: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल लोगों के बीच काफी मशहूर हुई। वहीं संदीप द्वारा यह स्टेटमेंट भी दी गई की फिल्म जो सिनेमा घर में दिखाई गई है। उसमें ऐसे कई सीन है। जिन्हें काट दिया गया लेकिन वह ओटीटी वर्जन में दिखाए जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि गीतांजलि का किरदार निभाने के लिए उन्होंने पहले परिणीति चोपड़ा को चुना था।

कुछ और चीज का किया दवा

संदीप ने एनिमल के दर्शकों को सरप्राइज देते हुए यह कहा कि सिनेमा घर में दिखाए गए वर्जन के अलावा ओटीटी पर एक्शन ड्रामा फिल्म के और भी कई अलग चीज दिखाए जाएंगे। जो सिनेमा में नहीं दिखाई गई। इसके अंदर फाइटिंग सीन को बढ़ाया गया है और इंटिमेट सीन का भी रुझान देखने को मिलेगा।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा वर्जन

संदीप का कहना था कि एनिमल का ओटीटी वर्जन अलग-अलग सीन के साथ रिलीज किया जाएगा। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि एनिमल फिलहाल अपने ओटीटी वर्जन पर काम कर रही है। फिल्म के कुछ चीज को बढ़ाया गया है। जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

इसके साथ ही उन्होंने बताया की फिल्म को पहली बार देखने पर उन्हें कैसा महसूस हुआ। इस पर वह कहते हैं, उन्हें कहीं समस्या आई गाना थोड़ा हटकर था। कहीं मेकअप ठीक नहीं था। कुछ सीन के कॉस्टयूम में खराबी थी। मुझे नहीं पता कि यह कैसे हो रहा था।

मिक्सिंग रूम में सोया करते थे हम

इंटरव्यू में अपनी बात को आगे बढ़ते हुए संदीप ने बताया, दरअसल फिल्म को जिन पांच भाषाओं में से रिलीज किया गया था। उसकी वजह से मुझे पता नहीं चला कि मैं चेन्नई में किस भाषा की ध्वनि की जांच कर रहा था। पहले 20 दिन काफी भयानक थे। हम तीन-चार दिनों तक मिक्सिंग रूम में ही सोए। मुझे एक हफ्ता और रुकना चाहिए था। Animal OTT Release

सीन में आई समस्या

इसके अलावा उन्होंने यह भी शेयर किया की ओटीटी वर्जन में सभी समस्याओं को ठीक कर दिया गया है। जो सिनेमा वाली वर्जन में देखने को मिली थी। इसके साथ ही डायरेक्टर ने कहा कि 3 घंटे 21 मिनट की बजाय वह 3 घंटे 30 मिनट की मूवी बनाना चाहते थे, लेकिन यह संभव नहीं था उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आया कि मैं 8-9 मिनट क्यों नहीं दिए और अब मैं इन मिनट का पूरा यूज करूंगा।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT