होम / Animal Success Bash: एनिमल की सक्सेस पार्टी में इस तरह पहुंची रश्मिका, टीम के साथ दिए जमकर पोज

Animal Success Bash: एनिमल की सक्सेस पार्टी में इस तरह पहुंची रश्मिका, टीम के साथ दिए जमकर पोज

Babli • LAST UPDATED : January 7, 2024, 10:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Animal Success Bash, दिल्ली: संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल एक जबरदस्त ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरी हैं। इस फिल्म के किरदारों ने रातों-रात स्टारडम हासिल कर लिया हैं। इस सफलता का जश्न मनाने और इंडस्ट्री जगत के साथियों के साथ जश्न मनाने के लिए, फिल्म के मेकर्स ने शनिवार को एक ग्लैमरस ब्लैक कारपेट पार्टी का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में पूरी कास्ट, क्रू और बॉलीवुड की प्रमुख हस्तियां शामिल हुई थी।

संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल एक जबरदस्त ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरी हैं। इस फिल्म के किरदारों ने रातों-रात स्टारडम हासिल कर लिया हैं। इस सफलता का जश्न मनाने और इंडस्ट्री जगत के साथियों के साथ जश्न मनाने के लिए, फिल्म के मेकर्स ने शनिवार को एक ग्लैमरस ब्लैक कारपेट पार्टी का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में पूरी कास्ट, क्रू और बॉलीवुड की प्रमुख हस्तियां शामिल हुई थी।

एक दुसरे को गले लगते दिखें रणबीर-रश्मिका

हैदराबाद से रश्मिका मंदाना ने भी पार्टी में स्टाइलिश तरीके से एंट्री की। जहां वह पुष्पा 2 के एक गाने की शूटिंग में व्यस्त थीं। वहीं अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, उन्होंने एनिमल की सफलता पार्टी की शोभा बढ़ाने के लिए ब्रेक लिया। पार्टी में मौजुद रणबीर और रश्मिका को गर्मजोशी से गले लगाते देखा गया था। जिसमें रणबीर ने रश्मिका के गाल पर एक किस भी किया। एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़े बाकी कलाकारों के साथ भी मुलाकात की और एक यादगार और दिल छू लेने वाला पल बनाया।

एनिमल टीम ने खिंचवाई तस्वीर

एक और दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसमें फिल्म की पूरी टीम एक साथ तस्वीरें खिंचवाती नजर आ रही है। कलाकारों की टोली में बॉबी देओल, रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, सौरभ सचदेवा, सिद्धांत कार्निक, अनिल कपूर, सलोनी बत्रा, संदीप रेड्डी वांगा और निर्माता भूषण कुमार शामिल हैं। उन सभी ने फिल्म में बॉबी के वायरल फिंगर-ऑन-माउथ पोज़ की नकल की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FILMY DOST (@filmy_dost_)

इन सितारों ने भी बढ़ाई पार्टी की शोभा

पार्टी में फिल्म की टीम के अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी शिरकत की। उन लोगो में आलिया भट्ट, नीतू कपूर, महेश भट्ट, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, फराह खान, विद्या बालन, राशा थडानी, मानुषी छिल्लर, रकुल प्रीत सिंह, आयुष्मान खुराना, तमन्ना भाटिया और कई दिग्गज कलाकार शामिल थे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.