होम / Animal: 'एनिमल' में छोटा सा किरदार निभाने वालीं Tripti Dimri ने वसूली मोटी रकम, जाने कितनी ली फीस

Animal: 'एनिमल' में छोटा सा किरदार निभाने वालीं Tripti Dimri ने वसूली मोटी रकम, जाने कितनी ली फीस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 14, 2023, 10:31 pm IST

Tripti Dimri Fees For Animal Movie

India News (इंडिया न्यूज), Tripti Dimri Fees For Animal Movie: ‘एनिमल’ (Animal) ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही जो धमाका किया है, उसने सभी फिल्मों के रिकॉर्ड को हिलाकर रख दिया है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से लेकर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और बॉबी देओल (Bobby Deol) तक सभी स्टार्स के अभिनय की तारीफ करते हुए फैंस नहीं थक रहें हैं। हालांकि, इन मुख्य कलाकारों के बीच ही ‘एनिमल’ में छोटा सा किरदार निभाने वालीं तृप्ति डिमरी के लिए संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एक बड़ी सफलता लेकर आई।

क्योंकि, रणबीर के साथ उनकी केमिस्ट्री तो लोगों को पसंद आई ही, लेकिन इसके साथ ही वह रातों-रात रश्मिका मंदाना को रिप्लेस करके नेशनल क्रश भी बन गयी। एनिमल के लिए रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के बाद अब तृप्ति डिमरी ने कितनी फीस ली थी, इसकी डिटेल्स भी सामने आ चुकी है।

तृप्ति ने एनिमल में छोटे से रोल के लिए ली थी इतनी फीस

आपको बता दें कि तृप्ति डिमरी ने ‘एनिमल’ में जोया का किरदार निभाया था, जिन्हें बॉबी देओल जासूस की तरह रणबीर के पास भेजते हैं, लेकिन वह उनके प्यार में पड़ जाती हैं और सारा सच उगल देती हैं। रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के एक्सट्रीम बोल्ड सीन्स ने भी इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में आने वाली अब तृप्ति डिमरी संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म के लिए ली गयी फीस को लेकर चर्चा में आई हैं। लाइफ स्टाइल एशिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, तृप्ति डिमरी ने ‘एनिमल’ में एक छोटे से रोल के लिए लगभग 40 लाख रुपए के करीब फीस ली है। हालांकि, तृप्ति ने फिल्म में अपनी फीस को लेकर कोई भी बात नहीं की है।

13 दिनों में तृप्ति की इंस्टाग्राम पर बढ़ी इतनी फैन फॉलोइंग

बुलबुल और कला जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाने वालीं तृप्ति डिमरी के ‘एनिमल’ की रिलीज से पहले 700K के करीब इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स थे, लेकिन जैसे ही ये मूवी रिलीज हुई रातों-रात उनके फॉलोअर्स चार गुना ज्यादा बढ़ गए। बता दें कि उनके टोटल फॉलोअर्स कुछ दिनों पहले तक 2 मिलियन हुए थे, जो अब हर दिन बढ़ रहें हैं। अब इंस्टाग्राम पर उनकी फॉलोअर्स लिस्ट 3.7 मिलियन है। तृप्ति डिमरी इस वक्त IMDB की मोस्ट पॉपुलर स्टार हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पत्नी के साथ ‘पांडवों के पिता’ करते थे ऐसा काम, मिला विचित्र श्राप, आज तक भूल नहीं पाएं लोग
चलती गाड़ी में नाबालिग से गैंगरेप, नशीला पदार्थ देकर उठा ले गए थे आरोपी  
Chhattisgarh News: कवर्धा में हुए हिंसा पर बढ़ा तनाव! कांग्रेस ने की छत्तीसगढ़ बंद की घोषणा
मशहूर एक्टर प्रवीण डबास का हुआ भयानक एक्सीडेंट, हालत नाजुक होने के कारण ICU में भर्ती
Men Testosterone Levels: मर्दों का स्टेमिना खराब कर देती हैं ये 5 चीजें, इन वजहों तेजी से गिर सकता टेस्टोस्टेरोन लेवल, अगर करते हैं ये भोजन, तो…
Rajasthan News: फंदे से लटकता हुआ मिला छात्रा का शव, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
Delhi New CM Oath: आतिशी लेंगी आज से दिल्ली की कमान, मंत्रियों के विभागों में एक बार फिर फेरबदल संभव
ADVERTISEMENT