होम / Animal: तृप्ति डिमरी ने मनाया एनिमल की सक्सेस का जश्न, केक काटते हुए शेयर की फोटो

Animal: तृप्ति डिमरी ने मनाया एनिमल की सक्सेस का जश्न, केक काटते हुए शेयर की फोटो

Babli • LAST UPDATED : December 9, 2023, 4:35 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Animal, दिल्ली: एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी हाल ही में एनिमल में जोया के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी कड़ी मेहनत का ही नतीजा है कि हाल ही में उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर भी फैन फॉलोइंग की संख्या तेजी से बढ़ते हुई देखी जा सकती हैं। 1 दिसंबर को फिल्म के रिलीज के बाद, एनिमल एक बड़ी सुपरहिट फिल्म साबित हुई हैं।

एनिमल की सक्सेस पर तृप्ति ने काटा केक

एनिमल ने इससे पहले 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर धूम मचाई थी और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। इसने डिमरी को भी देखा गया था। अपने प्रोजेक्ट की सक्सेस का जश्न मनाने के लिए, जिसने उन्हें काफी सुर्खियां बटोरीं, तृप्ति ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया, जिसमें उन्हें इस अवसर का जश्न मनाने के लिए केक काटते हुए देखा जा सकता है।

Tripti Dimri's Instagram story

तृप्ति डिमरी का एयरपोर्ट लुक 

इससे पहले आज, लैला मजनू स्टार को एयरपोर्ट पर देखा गया था। एक काला टॉप, नीली डेनिम और काले टोट बैग में एक्ट्रेस बेजद खूबसूरत दिखाई दे रही थी । एक्ट्रेस को मुस्कुराते हुए पैपराजी के लिए पोज देते हुए भी देखा गया।

एनिमल के बारे में

एनिमल ने 1 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाई, इस फिल्म में डिमरी के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना भी एहम किरदार में दिखाई दिए थे। एक्शन से भरपूर इस फिल्म की कहानी एक पिता और उसके बेटे के बीच गलत समझे जाने वाले रिश्ते पर आधारित है। Animal

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT