होम / Bigg Boss 17: 20 मिनट तक इंतजार कराने पर सलमान ने लगाई घरवालों को फटकार, करण जौहर को लेकर कही ये बात

Bigg Boss 17: 20 मिनट तक इंतजार कराने पर सलमान ने लगाई घरवालों को फटकार, करण जौहर को लेकर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : December 9, 2023, 2:18 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Bigg Boss 17, दिल्ली: सलमान खान बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट के लापरवाह व्यवहार पर अक्सर अपना आपा खो देते हैं। उन्होंने करण जौहर का अपमान करने के लिए उन्हें फटकार लगाई और खुलासा किया कि उन्होंने करियर का एक बड़ा अवसर खो दिया है। सलमान अपनी निराशा व्यक्त करते हुए 20 मिनट तक देर से आने वाले कंटेस्टेंट का इंतजार करते हैं। बिग बॉस ने सलमान का अनादर करने के लिए घरवालों को डांट लगाई।

करण जौहर के साथ बुरे व्यवहार पर भड़के सलमान

बिग बॉस 17 के नवीनतम एपिसोड में, सलमान खान ने अपने लापरवाह व्यवहार के लिए कंटेस्टेंट पर अपना आपा खो दिया। इसके बाद सलमान ने कंटेस्टेंट को लताड़ लगाई और कहा कि पिछले हफ्ते करण जौहर के साथ उनके बुरे व्यवहार के कारण उन्होंने करियर का एक बड़ा अवसर खो दिया।

कई अनाउंसमेंट के बावजूद भी कंटेस्टेंट को वीकेंड का वार शूट के लिए देर हो गई। इस बात पर सलमान खान चिढ़ गए क्योंकि उन्हें लिविंग रूम में इकट्ठा होने के लिए कम से कम 20 मिनट तक इंतजार करना पड़ा। सलमान ने कहा, “आपको क्या लगता है कि मैं यहां कब से खड़ा हूं? कितनी बार अनाउंसमेंट हुईं, फिर भी इतना समय? देखिए मैं आपका बिग बॉस नहीं हूं, जब वह आप सभी को बुलाते हैं, तो आप उन्हें 30 मिनट से ज्यादा इंतजार कराते हैं।”

इसके बाद बिग बॉस सलमान खान का अनादर करने के लिए घर के सदस्यों को डांटते हैं। उन्होंने कहा, ‘यह स्वीकार्य नहीं है, आप लोगों ने सलमान खान को इंतजार करवाकर सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने कंटेस्टेंट को उनके लापरवाह व्यवहार के लिए फटकार लगाई। सलमान बेहद गुस्से में थे और उन्होंने कंटेस्टेंट से कहा कि वे चीजों को बहुत हल्के में ले रहे हैं और मंच का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “मैं आपका होस्ट हूं, बीजी रहने के बावजूद हर दिन डेढ़ घंटे शो देखता हूं ताकि आप सभी को समझा सकूं। कोई तो कारण होगा कि मैं पिछले हफ्ते नहीं आया।”

पिछले हफ्ते के एपिसोड के बारे में

पिछले हफ्ते का एपिसोड करण जौहर ने होस्ट किया था, सलमान ने कंटेस्टेंट से कहा कि जब करण ने शो पर अपने विचार रखे तो उन्होंने देखा कि किस तरह उन्होंने पलटकर जवाब दिया और मुंह बनाया। उन्होंने कहा, “करण ने मुझे 2-3 हफ्ते पहले बताया था कि इस सीजन में बहुत अच्छे कंटेस्टेंट हैं, लेकिन अब उन्होंने मुझे गारंटी दी है कि उनके प्रोडक्शन हाउस से कभी भी इन्हें बुलावा नहीं आएगा। आप लोगों ने खुद ही एक बड़ा मौका बर्बाद कर दिया है। करण उनमें से एक हैं।” इंडस्ट्री के सबसे बड़े फिल्म मेकर्स में से। जब आप लोग बाहर आएं, तो करण या मुझसे मिलने की कोशिश करें। या दूर से मुझे देखने की भी कोशिश करें।”

उन्होंने आगे कहा, “ये सब आपका नुकसान है, और इसके जिम्मेदार भी आप ही लोग हो। इस शो से बहुत सारे लोग निकले हैं, और इस शो से बहुत सारे लोग बर्बाद भी होंगे। मैं देख सकता हूं कि जो कंटेस्टेंट साथ आए थे काम करो, शो के बाद उन्हें कम काम मिलेगा और यह उनकी वजह से है।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT