होम / Animal देख रियल पिता और बेटे की डेढ़ साल पुरानी नाराज़गी हुई खत्म, वीडियो हुआ वायरल

Animal देख रियल पिता और बेटे की डेढ़ साल पुरानी नाराज़गी हुई खत्म, वीडियो हुआ वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 11, 2023, 4:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor and Anil kapoor Film Animal Impact: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। बता दें कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10 दिनों में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। लोग ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर की एक्टिंग से लेकर कहानी का काफी तारीफ कर रहें हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने रणबीर कपूर के पिता का रोल किया है और कहानी बाप-बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि रणबीर कपूर और अनिल कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ देखकर एक बाप-बेटे की सालों पुरानी नाराजगी खत्म हो गई है।

‘एनिमल’ देख पिता और बेटे की डेढ़ साल पुरानी नाराजगी हुई खत्म

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पिता और बेटा इमोशनल हैं। बेटा अपने पिता के पैर छूता है तो पिता उसे गले लगा लेते हैं। इसके बाद दोनों एक साथ बैठे नज़र आते हैं। पिता और बेटे के साथ परिवार के और लोग भी नजर आ रहें हैं। इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। इस वीडियो के साथ बताया गया कि रणबीर कपूर और अनिल कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ देखने के बाद पिता और बेटे की डेढ़ साल पुरानी नाराजगी खत्म हुई है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा इमोशनल हो रहे हैं और इसे खूब पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

‘एनिमल’ की कहानी

‘एनिमल’ की कहानी के बारे में बात करें तो डायरेक्टर संदीप वंगा रेड्डी (Sandeep Vanga Reddy) एक गैंगस्टर फैमिली की है, जिसमें अनिल कपूर पिता हैं और रणबीर कपूर उनके बेटे के तौर पर नजर आ रहें हैं। ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और अनिल कपूर के अलावा बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

BJP Attacks Congress: पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने की राहुल गांधी की तारीफ, कांग्रेस पर भाजपा ने बोला हमला -India News
Champions Trophy: चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की भागीदारी पर अनिश्चितता के बीच PCB ने ICC को दिया यह सुझाव-Indianews
Google Down: क्या Google सर्च काम कर रहा है? डाउनडिटेक्टर ने दी आउटेज की रिपोर्ट -India News
PBKS VS CSK: चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रन का टारगेट-Indianews
T20 World Cup 2024: रिंकू सिंह के पिता ने बेटे को टी20 विश्व कप में न चुने जाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा-उसका दिल टूटा है
Congress: झारखंड कांग्रेस के ‘एक्स’ हैंडल पर एक्शन, अमित शाह के फर्जी वीडियो मामले में हुई कार्रवाई-Indianews
Delhi School Bomb Threat: दिल्ली NCR के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, बच्चों की सुरक्षा के इंतज़ाम पर जानें जनता की राय
ADVERTISEMENT