होम / Animal: Bobby Deol 'एनिमल' में निभा रहे गूंगे का किरदार? डायरेक्टर संदीप रेड्डी ने किया खुलासा

Animal: Bobby Deol 'एनिमल' में निभा रहे गूंगे का किरदार? डायरेक्टर संदीप रेड्डी ने किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 30, 2023, 10:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Animal Director Sandeep Reddy Vanga on Bobby Deol Character: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) रिलीज होने को तैयार है। फिल्म 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद से फैंस रणबीर कपूर और बॉबी देओल की जमकर तारीफ कर रहें हैं। हर कोई रणबीर कपूर और बॉबी देओल के एक्शन सीन्स को देखने के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। अभी हाल ही में खबर सामने आई कि बॉबी देओल फिल्म में एक गूंगे का किरदार निभाएंगे।

अब इसी बीच फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज से पहले फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने एक बड़ा अपडेट दिया है। दरअसल, डायरेक्टर संदीप रेड्डी ने बॉबी देओल के किरदार के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है।

ऐसा होगा बॉबी देओल का किरदार

आपको बता दें कि बॉबी देओल और रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं। ‘एनिमल’ में बॉबी देओल के खूंखार विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। इसी बीच बॉबी देओल के किरदार से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है। रिपोटर्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म में बॉबी देओल का किरदर गूंगा होगा, तो वहीं कई रिपोर्ट्स में बताया गया कि बॉबी देओल फिल्म में रणबीर कपूर के सौतेले भाई बनने वाले हैं। अब इन सब पर संदीप रेड्डी वांगा का रिएक्शन सामने आया है। इस वीडियो में संदीप रेड्डी वांगा इन सभी दावों को गलत बताते हुए नजर आए, जिसके बाद इन सभी को अफवाहों को लेकर बातें बंद हो गई।

फिल्म पहले दिन मचाएगी धमाल

बता दें कि अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती हैं। ‘एनिमल’ एडवांस बुकिंग में जमकर कमाई करती नजर आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘एनिमल’ पहले दिन 30 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.