होम / Animal: Rashmika Mandanna के वायरल सीन का संदीप रेड्डी ने किया खुलासा, जानें क्या कहा

Animal: Rashmika Mandanna के वायरल सीन का संदीप रेड्डी ने किया खुलासा, जानें क्या कहा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 30, 2023, 10:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Animal Director Sandeep Reddy Vanga on Rashmika Mandanna: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) कुछ घंटों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का क्रेज ट्रेलर रिलीज से दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। अब डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने ‘एनिमल’ को लेकर बात की है।

‘एनिमल’ के ट्रेलर में रणबीर कपूर की एक्टिंग और उनका डिफरेंट अंदाज लोगों को काफी पसंद आया। बॉबी देओल ने भी कुछ सेकेंड्स के सीन में दर्शकों का ध्यान खींचा। ट्रेलर में फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को भी जगह मिली।

रश्मिका की एक्टिंग ने खींचा ध्यान

आपको बता दें कि ‘एनिमल’ के ट्रेलर में रश्मिका मंदाना कुछ देर के लिए ही नजर आईं। सीन में रश्मिका रणबीर कपूर से झगड़ा करते हुए इमोशनल दिखाई दीं। ट्रेलर में उनके डायलॉग्स पर भी चर्चा हुई, क्योंकि इसे समझने में लोगों को थोड़ी मेहनत करनी पड़ी। अब संदीप रेड्डी वांगा ने बताया है कि एक्ट्रेस ने ऐसी एक्टिंग क्यों की।

डायरेक्टर ने समझाई अहमियत

संदीप रेड्डी वांगा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि ट्रेलर में दिखाया गया रश्मिका मंदाना का सीन बेहद इमोशनल है। डायरेक्टर ने कहा, “एनिमल में रश्मिका मंदाना को वो सीन बेहद इमोशनल है, इसलिए वो दांत पीस कर बात करती हैं, क्योंकि जब इंसान इमोशनल फील कर रहा होता है या अप्सेट होता है तो वो ऐसे ही दांत पीसता है।”

बेहद इमोशनल है सीन

संदीप रेड्डी वांगा ने कहा, “रश्मिका को एक खास तरीके से ही बात करने थी, क्योंकि वो एक इमोशनल सीन था। मुझे पता था कि इस पर रिएक्शन जरूर आएगा। जब कोई कुछ अलग इमोशन महसूस कर रहा होता है, तो वो दांत पीसकर बात करता है। मुझे लगता कि इसे ट्रेलर में शामिल करना ही इसे अलग-अलग व्यूज देना है। जब आप इसे पूरी फिल्म में देखेंगे, तो ये सीन ज्यादा सही लगेगा।”

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India China Relations: चीन ने 18 महीने बाद भारत में नियुक्त किया राजदूत, जानें किसे मिली कमान -India News
Vladimir Putin ने पांचवीं बार ली राष्ट्रपति पद की शपथ, अमेरिका समेत पश्चिमी देशों ने किया बहिष्कार- Indianews
दुबई में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर Arijit Singh काटा नाखून, पर नेटिज़ेंस क्यों हुए नाराज- देखें वीडियो- Indianews
Nirav Modi: ब्रिटेन में नीरव मोदी की बढ़ी मुश्किलें, अदालत ने की पांचवी बार जमानत आवेदन खारिज -India News
China : स्कूल टीचर ने जबरन कराई एक्सरसाइज, चीनी छात्रा की हार्ट अटैक से हुई मौत- Indianews
China Knife Attack: दक्षिण चीन के अस्पताल में 10 लोगों की चाकू से हमले में मौत, संदिग्ध गिरफ्तार -India News
Stormy Daniels: स्टॉर्मी डेनियल्स ने लिया हश मनी ट्रायल में स्टैंड, पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को लेकर बड़ा खुलासा -India News
ADVERTISEMENT