होम / Ankit Gupta: कास्टिंग काउच पर अंकित गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, इंडस्ट्री का बताया कड़वा सच

Ankit Gupta: कास्टिंग काउच पर अंकित गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, इंडस्ट्री का बताया कड़वा सच

Babli • LAST UPDATED : November 23, 2023, 4:09 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Ankit Gupta, दिल्ली: टीवी एक्टर अंकित गुप्ता आज भारतीय टेलीविजन के सबसे जाने माने चहरों में से एक हैं। हालाँकि, स्टारडम तक पंहुचने में एक्टर ने कई मुश्किलों का सामना किया हैं। पिंकविला से बात करते हुए, अंकित गुप्ता ने अपने करियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच के डर का सामना करने के बारे में बताया।

बातचीत के दौरान एक्टर ने कहा कि कई लोग उनसे मिलते थे, एहसान के बदले में नौकरी के अवसर देने का वादा करते थे। जब पूछा गया कि क्या अंकित गुप्ता को अपने करियर में कभी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है, तो स्टार ने मुस्कुराते हुए कहा, “मैं ऐसे लोगों से मिला हूं जिनके बारे में मैं आपको बता भी नहीं सकता। ऐसे लोग हैं, वे आपको ऑफ़र के साथ बुलाते हैं, और वे आपको बहुत सारी कहानियाँ सुनाते हैं और वे बहुत सारे नाम लेते हैं…उसको मैंने बनाया, इसको मैंने लॉन्च किया, आपको समझाने के लिए वे कुछ भी कहेंगे।

अंकित गुप्ता ने सुनाई आपबीती

अंकित गुप्ता ने ऐसे लोगों की बताई गई बातों को साझा करते हुए कहा, ”हर कोई ऐसा करता है, अंकित। क्या आप इंडस्ट्री में काम करना चाहते हैं? इस तरह यह किया गया है। तू अभी नहीं करेगा, 2-3 साल बाद आएगा, फिर कहेगा अब कर लो, मैं नहीं करूंगा। 2-3 साल बर्बाद करना चाहते हैं।”

अंकित गुप्ता ने कहा, “मैं ऐसे लोगों से मिला हूं… मुझे नहीं पता कि मुझे कैमरे पर यह कहना चाहिए या नहीं, वे घुटनों के बल बैठ जाते थे और कहते थे, कम से कम मुझे तुम्हें छूने दो। बस इतना ही, कुछ भी नहीं।”

कास्टिंग काउच पर बोले शिव ठाकरे

इससे पहले, एक्टर शिव ठाकरे – जो बिग बॉस 16 में अंकित गुप्ता के साथ एक दिखाई दे चुके थे – ने भी इंडस्ट्री में अपने कास्टिंग काउच एक्सपिरीयंस के बारे में बात की थी। यह साझा करते हुए कि कास्टिंग काउच एक अभिशाप है जो पुरुषों और महिलाओं के बीच भेदभाव नहीं करता है।

शिव ठाकरे ने बताया था की, “मैं एक बार आराम नगर में एक ऑडिशन के लिए गया था और वह मुझे बाथरूम में ले गया और कहा, ‘यहाँ पे मसाज सेंटर’ है। मुझे ऑडिशन और मसाज सेंटर के बीच कोई संबंध नहीं मिला। उन्होंने मुझसे कहा, ‘एक बार आप आओ यहां ऑडिशन के बाद। आप वर्कआउट भी करते हो…’ मैं वहां से चला गया, क्योंकि वह एक कास्टिंग डायरेक्टर थे और मैं कोई पंगा नहीं लेना चाहता था।’

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.