होम / Animal trailer out: रिलीज हुआ एनिमल का ट्रेलर, रौंगटे खड़े कर देगा रणवीर का लुक

Animal trailer out: रिलीज हुआ एनिमल का ट्रेलर, रौंगटे खड़े कर देगा रणवीर का लुक

Babli • LAST UPDATED : November 23, 2023, 2:14 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Animal trailer out, दिल्ली: रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। और फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट को ओर ज्यादा बढ़ाते हुए मेकर्स ने आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर काफी शानदार है। और रणबीर कपूर का इंटेंस लुक फैंस के सबर का बांध तोड़ रहा हैं। ट्रेलर को देखने के बाद मानना पड़ेगा कि रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ के लिए जी जान लगा दी है।

एनिमल के ट्रेलर में रणबीर को अब तक के सबसे खूनी अवतार में देखा गया है – चाकू, कुल्हाड़ी और मशीन गन से बेरहमी से हत्या करते हुए। 

एनिमल के बारे में

यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। एनिमल 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन मेें देरी होने के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया। एनिमल की ऑफिसियल अनाउंसमेंट टी-सीरीज़ द्वारा 1 जनवरी, 2021 को एक वीडियो के साथ की गई थी, जिसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा दिखाई दे रहे थे। कुछ दिनों बाद तृप्ति डिमरी के भी फिल्म में होने की खबर आई। मार्च 2022 में, यह बताया गया कि रश्मिका मंदाना ने परिणीति चोपड़ा की जगह ले ली, क्योंकि उन्होंने एनिमल के बजाय इम्तियाज अली की चमकीला को चुना। रणबीर की पत्नी गीतांजलि का किरदार निभाने के लिए रश्मिका को चुना गया है।

‘एनिमल’ की स्टार कास्ट

‘एनिमल’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी सहित कईं कलाकारों ने अहम किरदार निभाए है। ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pakistan: नहीं थम रहा पाकिस्तान में आर्थिक संकट दौरा, सरकार ने अपनाया ये अजीबोगरीब रास्ता-Indianews
रिश्ते में खोट की अफवाह के बाद Ranveer ने दिखाई शादी की अंगूठी, इंटरव्यू में कही ये बात – Indianews
Allahabad High Court: लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं रह सकते मुस्लिम कपल, जानें क्यों इलाहाबाद HC ने दिया ये तर्क-Indianews
Maharashtra: बच्चों को जहर खिलाकर मां ने कर ली आत्महत्या, मौत से पहले खुद बताई थी वजह-Indianews
Heeramandi से Sonakshi Sinha ने दिखाई अपने किरदार की झलक, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews
Gurpatwant Pannun: गुरपतवंत पन्नून की हत्या मामले में अमेरिकी दावों की रूस ने की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
GSEB HSC Result 2024: आज जारी होंगे जीएसईबी एचएससी 12वीं के नतीजे, यहां जानें डाउनलोड करने की प्रक्रिया- indianews
ADVERTISEMENT