होम / लाइव कॉन्सर्ट में बेहोश हुए Ankit Tiwari के कैमरामैन, बीच में ही शो छोड़ सिंगर ने किया कुछ ऐसा कि फैंस हुए दीवाने- IndiaNews

लाइव कॉन्सर्ट में बेहोश हुए Ankit Tiwari के कैमरामैन, बीच में ही शो छोड़ सिंगर ने किया कुछ ऐसा कि फैंस हुए दीवाने- IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 11, 2024, 2:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Ankit Tiwari’s Cameraman Fainted In The Live Concert: म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) किसी पहचान के मोहताज नहीं। सिंगर के गानो का हर एक दीवाना हैं। लाखो लोग उनकी सिंगिंग के दीवाने हैं और अंकित ना सिर्फ एक अच्छे सिंगर हैं बल्कि एक बेहद ही अच्छे इंसान भी हैं जिसका पता उनकी लास्ट नाईट हुए कॉन्सर्ट से भी चला।

Ankit Tiwari's Cameraman Fainted In The Live Concert

भले ही इन दिनों अंकित अपनी आवाज का जादू फिल्मों में न बिखेर पा रहे हो, लेकिन वह लगातार अपने लाइव परफॉर्मेंस और शोज़ में बिज़ी चल रहे हैं। इस बीच सिंगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होता नज़र आ रहा हैं, जिसमें उनकी ऐसी दरियादिली देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे है। तो आइए हम भी जानते हैं क्या है पूरा मामला…..

Kalki 2898 AD के ट्रेलर में प्रेगनेंट दिखी Deepika Padukone, बेबी बंप किया फ्लॉन्ट – IndiaNews

सिंगर के कैमरामैन को लाइव शो में पड़े दौरे

मशहूर सिंगर अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) इन दिनों अपने लाइव शो को लेकर काफी बिजी नज़र आ रहे हैं। 8 जून को मुंबई के कार्टर रोड एम्फीथिएटर में उनका एक कॉन्सर्ट भी हुआ था। इस दौरान उनके कैमरामैन को स्टेज पर गर्मी के चलते चक्कर आ गए और वह तभी वहा गिर पड़े,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 और फिर क्या था तभी सिंगर की नजर अपने कैमरामैन पर पड़ती है और वह भागकर उन्हें उठाते हैं और साइड में बैठाकर पानी भी पिलाते है इस दौरान अंकित उनके लिए बेहद चिंतित भी नज़र आये। इस वक्त सोशल मीडिया पर सिंगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो एक पेपराजी पेज द्वारा शेयर किया गया हैं।

Parliament Special Session: कौन होगा अगला लोकसभा अध्यक्ष? इस दिन से शुरु होगा संसद का विशेष सत्र-Indianews

फैंस कर रहे हैं अप्रिशिएट

Ankit Tiwari's cameraman fainted in the live concert

जैसे ही ये वीडियो लोगो के सामने आया सिंगर ने अपनी इस दरियादिली से सबका दिल जीत लिया। इस वीडियो को देख अंकित के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं तक रहे हैं। उनकी तारीफ करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘इस इंसानियत कहते हैं’। तो वही दूसरे फैन ने लिखा, ‘इतना विनम्र आदमी। एक अन्य ने लिखा, इंसान हो तो ऐसा। एक ने लिखा, गर्मी बहुत हो रही है। क्या अब कैमरामैन ठीक है?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT