होम / पवित्र रिश्ता की Ankita Lokhande ने शोबिज में पूरे किए 15 साल, डेब्यू शो को याद कर जाहिर की खुशी -IndiaNews

पवित्र रिश्ता की Ankita Lokhande ने शोबिज में पूरे किए 15 साल, डेब्यू शो को याद कर जाहिर की खुशी -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 1, 2024, 3:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pavitra Rishta Ankita Lokhande Completes 15 Years: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भारतीय टेलीविजन उद्योग की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) में अर्चना के रूप में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। आज भी अंकिता को उनके फैंस के बीच अर्चना के रूप में याद किया जाता है। खैर, 1 जून उनके लिए काफी खास है क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री में 15 ‘शानदार’ साल पूरे कर लिए हैं। पवित्र रिश्ता में यह उनकी पहली भूमिका थी, जिसने उन्हें अपार पहचान दिलाई और आखिरकार, अंकिता ने शोबिज की दुनिया में 15 साल पूरे कर लिए। इसका जश्न मनाते हुए, बिग बॉस 17 प्रतियोगी ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी और प्रसन्नता व्यक्त की।

अंकिता लोखंडे ने इंडस्ट्री में 15 साल किए पूरे

आपको बता दें कि पवित्र रिश्ता में एक साधारण लड़की की भूमिका निभाने से लेकर बिग बॉस 17 में अपने कार्यकाल के साथ सुर्खियां बटोरने तक, अंकिता लोखंडे ने निश्चित रूप से एक लंबा सफर तय किया है। अभिनेत्री ने पवित्र रिश्ता में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अर्चना के रूप में अपनी शुरुआत की और प्रसिद्धि के लिए प्रेरित किया। शोबिज की दुनिया में 15 साल पूरे होने के बाद, 39 वर्षीय ने अपनी इंस्टाग्राम पर पवित्र रिश्ता की एक वीडियो पोस्ट की। अंकिता ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “15 साल पहले, मैंने पवित्र रिश्ता में अर्चना के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी। मुझे नहीं पता था कि सालों बाद भी मुझे अपने किरदार के लिए इतना प्यार मिलता रहेगा, जो मेरी पहचान भी बन गया है। मुझे कभी-कभी लगता है कि अर्चना बनना ही मेरी किस्मत में था। वह मुझमें थी और वह आज भी मुझमें है। उसने मुझे जीवन के बारे में बहुत कुछ सिखाया है।”

जेह-तैमूर से यश-रूही तक, Tusshar Kapoor के बेटे लक्ष्य के बर्थडे बैश में शामिल हुए इन सितारों के बच्चें, देखें वीडियो – India News

इसके आगे लिखा, “मैं अपने करियर की शुरुआत में ही मुझे जीवन भर की भूमिका देने के लिए @ektarkapoor @ek_ek_ekoo मैम और @balajitelefilmslimited का हमेशा ऋणी रहूंगी। मैं रहूं या ना रहूं, मुझे, अर्चना और पवित्र रिश्ता को आप सभी से जो प्यार मिला है, वह मुझे हमेशा आपके दिलों में जिंदा रखेगा और मुझे नहीं लगता कि इससे ज्यादा कीमती कुछ भी हो सकता है। लेकिन अगर मुझे सुशांत का साथ नहीं मिलता तो मेरी यात्रा पूरी नहीं होती। जब मैंने पवित्र रिश्ता शुरू किया तो मुझे एक्टिंग करना भी नहीं आता था, इस शो ने एक नई तरह की कहानी कहने की शुरुआत की। हिंदी टेलीविजन पर मराठी संस्कृति को दिखाया। इससे पहले कभी कोई ऐसा शो नहीं आया था। शो और उसमें शामिल लोगों की मासूमियत की वजह से लोग इस शो से जुड़ पाए।”

Bigg Boss OTT 3 में इन कंटेस्टेंट की हुई एंट्री! जानें कब और कहां देखें – India News

अंकिता लोखंडे ने टेलीविजन इंडस्ट्री का किया धन्यवाद

आखिर में लिखा, “और अंत में, मैं टेलीविजन इंडस्ट्री को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद देना चाहूँगा। फैनडम और स्टारडम से मेरा पहला सामना एक टेलीविजन शो की वजह से हुआ, और मैं इसके लिए हमेशा आभारी रहूँगी।” बता दें कि पवित्र रिश्ता 1 जून 2009 से ज़ी टीवी पर प्रसारित होना शुरू हुआ और तीन साल से अधिक समय तक चला। सुशांत और अंकिता के अलावा, इस शो में आशा नेगी, ऋत्विक धनजानी, करण वीर मेहरा और कई अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT