होम / Ankita Lokhande ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर! डायरेक्टर की इस फिल्म के लिए किया इनकार -Indianews

Ankita Lokhande ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर! डायरेक्टर की इस फिल्म के लिए किया इनकार -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 2, 2024, 10:03 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ankita Lokhande: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे डेली सोप पवित्र रिश्ता में अपनी शानदार एक्टिंग से घर-घर में मशहूर हो गईं। उन्होंने ‘अर्चना’ के किरदार को बखूबी निभाया और लाखों फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई। बिग बॉस 17 में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, अंकिता फिलहाल सफलता की राह पर हैं। अंकिता को आखिरी बार फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर में रणदीप हुड्डा के साथ अहम किरदार में देखा गया था और उन्हें अपने किरदार के लिए काफी सराहना मिली थी।

  • अंकिता लोखंडे ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर
  • एक्ट्रेस को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 के लिए किया था संपर्क

Hema Malini ने इस तरह मनाई Dharmendra के साथ शादी की सालगिरह, ईशा देओल ने दिखाई तस्वीर -Indianews

अंकिता लोखंडे ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अंकिता लोखंडे के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि एक्ट्रेस को करण जौहर की आगामी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में एक रोल की पेशकश की गई थी। हालांकि, पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस ने इसे उन कारणों से ठुकरा दिया, जो उन्हें ही पता हैं। सूत्र ने बताया,

“हां, अंकिता को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 के लिए संपर्क किया गया था। मुझे नहीं पता कि उन्हें किस रोल की पेशकश की गई थी, लेकिन उनसे यह जरूर पूछा गया था कि क्या वह SOTY फ्रैंचाइज़ का हिस्सा बन सकती हैं। हालांकि, उन्होंने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है और उनके इस फैसले के पीछे का कारण कोई नहीं जानता।”

Aditi ने Siddharth के साथ मंदिर में सगाई रचाने की बताई असल वजह, इस वजह से रखा था राज – Indianews

स्टूडेंट ऑफ द ईयर फ्रैंचाइज़ के बारे में

स्टूडेंट ऑफ द ईयर फ्रैंचाइज़ की पहली फिल्म 2012 में रिलीज़ हुई थी और इसमें बॉलीवुड में तीन नए कलाकारों ने बॉलीवुड में डेव्यू किया था, जिसमें आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण धवन शामिल थे। 2019 में रिलीज़ हुई दूसरी फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अहम किरदार दिखाई दिेए थे। अब, ऐसी खबरें आ रही हैं कि करण जौहर शनाया कपूर और इब्राहिम अली खान को वेब सीरीज स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Satyajit Ray Birthday: अकादमी मानद पुरस्कार मिलने वाले बने इकलौते भारतीय, 23 दिन बाद हुआ निधन -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT