होम / मां बनना चाहती हैं Ankita Lokhande, आलिया भट्ट की पेरेंटिंग स्टाइल पर कही ये बात -indianews

मां बनना चाहती हैं Ankita Lokhande, आलिया भट्ट की पेरेंटिंग स्टाइल पर कही ये बात -indianews

Babli • LAST UPDATED : May 10, 2024, 11:15 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Ankita Lokhande: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने दो साल तक दोस्ती करने के बाद 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। आखिरकार, अप्रैल 2021 में यह जोड़ा एक शाही शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गया। अंकिता और विक्की अकसर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए कपल्स गोल्स सेट करते रहते हैं। लेकिन शो बिग बॉस 17 में अपने कार्यकाल से कई लोगों को चौंका दिया। एक्ट्रेस ने प्रेग्ननेंसी के शुरुआती लक्षणों का अनुभव करने के बाद बीबी हाउस के अंदर प्रेग्नेंसी टेस्ट भी किया। अब, अंकिता ने आखिरकार माँ बनने और बच्चे पैदा करने की अपनी इच्छा के बारे में बात की।

  • मां बनना चाहती हैं अंकिता लोखंडे
  • आलिया भट्ट से पेरेंटिंग टिप्स लेने पर अंकिता
  • माँ बनने और बच्चे पैदा करने की अपनी इच्छा पर एक्ट्रेस

Salman की बहन के साथ तलाक की खबरों पर Aayush Sharma ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -Indianews

मां बनना चाहती हैं अंकिता लोखंडे

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, अंकिता लोखंडे ने मडरहुड को अपनाने की अपनी इच्छा के बारे में बात की और खुलासा किया कि वह और उनके पति, विक्की जैन अक्सर बच्चे पैदा करने के बारे में चर्चा करते हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने बताया कि बच्चे हमारे रिश्ते का भविष्य हैं और वह अपने फैंस से ‘खुशखबरी’ कभी नहीं छिपाएँगी।

अंकिता ने कहा, “हम हमेशा बच्चों के बारे में बात करते हैं। बच्चे हमारे रिश्ते का भविष्य हैं। जब मुझसे बच्चे पैदा करने की इच्छा के बारे में पूछा जाता है तो मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं होता। बच्चे तो होंगे ही कभी न कभी। हमें नहीं पता कि हमारे बच्चे कब होंगे, लेकिन हम इस बारे में ज़रूर बात करते हैं। और जब मैं बच्चों के बारे में बात करती हूँ, तो मुझे वाकई अच्छा लगता है।”

पुरानी सहेली है Anushka Sharma-Sakshi Dhoni, बचपन की तस्वीरें हुई वायरल

आलिया भट्ट से पेरेंटिंग टिप्स लेने पर अंकिता

खैर, ऐसा लगता है कि अंकिता लोखंडे आलिया भट्ट से पेरेंटिंग टिप्स ले रही हैं, क्योंकि आलिया अपनी बेटी राहा को हर दिन ईमेल लिखती हैं। अपनी प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, अंकिता ने साझा किया कि उन्होंने विकी के साथ अपनी सभी खूबसूरत यादों को एक ईमेल में साझा करने का फैसला किया है और जब उनके बच्चे 18 साल के हो जाएंगे, तो वह अपने बच्चों को पासवर्ड कर देंगी।

एक्ट्रेस ने कहा, मैं विकी को हमारी पुरानी तस्वीरें भेजती रहती हूँ और मेरी याददाश्त इतनी तेज है कि मुझे उनके बारे में हर एक विवरण याद है। मैं उन सभी को एक ईमेल पते पर डालने जा रही हूँ और जब मेरे बच्चे 18 साल के हो जाएँगे, तो मैं उन्हें पासवर्ड दूँगी। उनके पास देखने के लिए बहुत सारी चीजें होंगी। मैंने अपनी शादी का वीडियो कई बार देखा है। मैं अभी भी अपने फेरे देखती हूँ और रोती हूँ। यादें बनाना हमारे जीवन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है।”

स्क्रीन पर इस शब्द को सुनना पसंद नहीं करती Sonakshi Sinha, हिरामंडी को लेकर एक्ट्रेस ने बताया सच -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MS Dhoni: प्लेऑफ से बाहर होने के बाद रांची में बाइक चलाते दिखें धोनी,वीडियो वायरल-Indianews
Salman Khan के पिता सलीम खान ने विवादों और अदालती मामलों के दौरान बेटे के बचाव पर दिया रिएक्शन, कही यह बात -Indianews
स्कूलों को गर्मी की छुट्टियों के लिए तत्काल प्रभाव से बंद करें…,गर्मी की लहर के बीच दिल्ली सरकार का बड़ा आदेश
भारी सुरझा के बीच Salman Khan ने लोकसभा चुनाव में डाला वोट, अमिताभ बच्चन समेत Aishwarya Rai ने स्याही लगी उंगली की फ्लॉन्ट -Indianews
iPhone 16 आईफोन 15 से कितना होगा अलग? यहां जानिए
फ्रिजी और दोमुंहे बालों से हो गए हैं परेशान, ये सफेद चीज दिलाएगी राहत
Iran president Ebrahim Raisi: हेलीकॉप्टर क्रैश से ठिक पहले का ईरानी राष्ट्रपति का वीडियो आया सामने , देखें-Indianews
ADVERTISEMENT