होम / Ankur Jain की दुल्हन ने पहना 3डी वेडिंग गाउन, खूबसूरती देख हो जाएंगे दंग -Indianews

Ankur Jain की दुल्हन ने पहना 3डी वेडिंग गाउन, खूबसूरती देख हो जाएंगे दंग -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 29, 2024, 12:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Erika Hammond: भारतीय मूल के तकनीकी अरबपति, अंकुर जैन ने एक्स WWE पहलवान, एरिका हैमंड के साथ शादी तरीके से शादी रचाई हैं। दोनों ने इजिप्ट में प्राचीन पिरामिडों में शादी की कसमें खाई हैं। उनकी शादी के बारे में हर विवरण विलासिता को अपने चरम पर दर्शाता है, और हम इस पर मोहित होने से खुद को रोक नहीं सकते हैं। हालाँकि, अंकुर और एरिका की शादी का मुख्य आकर्षण उनकी आउटफिट थे, जो अपने आप में एक बेस्ट कृति थी।

  • एरिका हैमंड का 3डी वेडिंग गाउन
  • 3डी सोने की सजावट में दिखा मोर का डिजाइन
  • खूबसूरती देख हो जाएंगे दंग
Erika Hammond
Erika Hammond

Arijit Singh के कॉन्सर्ट में झूमी पाक एक्ट्रेस Mahira Khan, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

एरिका हैमंड का 3डी वेडिंग गाउन

अपने खास दिन के लिए, एरिका ने सफेद रंग के वेडिंग गाउन को छोड़ दिया और इसके बजाय अपने लुक में ब्लिंग जोड़ने का फैसला किया। दुल्हन ने एक सुनहरे रंग का स्ट्रैपलेस गाउन पहना था, जिसमें एक प्यारी सी नेकलाइन और एक शरीर को गले लगाने वाला सिल्हूट था। उनका आउटफिट पारदर्शी कोर्सेट डिटेलिंग के साथ आया था, जो उनके फिगर को कई गुना बढ़ा रहा था। इसके अलावा, गाउन में 3डी गोल्डन फ्लोरल पैचवर्क था, जो इसके शाही लुक और आकर्षण को बढ़ा रहा था।

Erika Hammond
Erika Hammond

बच्चों के पासपोर्ट को लेकर परेशान हुई Sushmita Sen, एयरपोर्ट ऑफिसर से की बहस -Indianews

3डी सोने की सजावट में दिखा मोर का डिजाइन

एरिका के वेडिंग गाउन में एक कंधे पर एक लंबा पारदर्शी निशान लगा हुआ था। निशान में 3डी सोने की सजावट भी थी और हेमलाइन से नाचते हुए मोर का डिजाइन था। दुल्हन अपने दूल्हे अंकुर के साथ जाने के लिए गलियारे से नीचे उतरते समय अपनी अनोखी आउटफिट में दिखाई दे रही थी।

Erika Hammond
Erika Hammond

अपने लुक में सितारे जोड़ने के लिए, एरिका ने बादाम के आकार के पेंडेंट और लटकते झुमके के साथ एक खूबसूरत हीरे के हार के साथ अपने लुक को पूरा किया।

Erika Hammond
Erika Hammond

शाहरुख-मलाइका की वजह से स्कुल से निकाले गए थे Ranveer Singh, वजह जान हो जाएंगे हैरान -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT