होम / शाहरुख-मलाइका की वजह से स्कुल से निकाले गए थे Ranveer Singh, वजह जान हो जाएंगे हैरान -Indianews

शाहरुख-मलाइका की वजह से स्कुल से निकाले गए थे Ranveer Singh, वजह जान हो जाएंगे हैरान -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 29, 2024, 10:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Ranveer Singh: रणवीर सिंह मनोरंजन इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम हैं और इस फेक्ट से इनकार नहीं किया जा सकता है। उन्होंने फिल्म बैंड बाजा बारात से इंडस्ट्री में डेब्यू किया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। रणवीर सिंह का अभिनय करियर ग्राफ मसालादार फिल्मों से भरा हुआ है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार एक्टर को बॉलीवुड के लिए उनकी दीवानगी की वजह से स्कुल से ससपेंड कर दिया गया था।

  • रणवीर सिंह को स्कूल से निकाल दिया गया था
  • जल्द ही पिता बनने वाले हैं रणवीर सिंह

अरनमनई 4 के सेट से Tamannaah Bhatia ने शेयर की तस्वीरें, डरावने लुक में दिखीं एक्ट्रेस -Indianews

रणवीर सिंह को स्कूल से निकाल दिया गया था

रणवीर सिंह ने मुंबई में एच.आर. कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स में पढ़ाई की और फिर विदेश में इंडियाना यूनिवर्सिटी ब्लूमिंगटन चले गए। जब यह लड़का स्कूल में था, तब उसे शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा के कारण स्कुल से बैन कर दिया गया था। हुआ यूं कि रणवीर सिंह को उनके टीचर्स ने क्लास में छैंया-छैंया सुनते हुए पकड़ लिया था।

Hrithik और Ranbir ने इस तरह किया अपनी पार्टनर का भिड़ से बचाव, देखें वीडियो -Indianews

छैया छैया उस समय बहुत फेमस गाना था और फैंस आज भी इस गानें तो सुनना काफी पसंद करते हैं। हर किसी को गाने में शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा की परफॉर्मेंस बहुत पसंद आई और वे उनके दीवाने हो गए और रणवीर सिंह भी अलग नहीं थे।

जल्द ही पिता बनने वाले हैं रणवीर सिंह 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो रणवीर सिंह ने अपने जीवन के प्यार दीपिका पादुकोण से खुशी-खुशी शादी कर ली है और दोनों जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। 29 फरवरी, 2024 को, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सहयोगी पोस्ट साझा की। जोड़े ने यह भी खुलासा किया कि उनकी नियत तारीख सितंबर में है।

12 साल की उम्र में पड़ोसन के प्यार में गिरा ये एक्टर, शादी से 13 साल बाद लिया तलाक -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT