होम / Anshula Kapoor Birthday: आधी रात को अंशुला कपूर के बर्थडे पार्टी में इस तरह दिखे जान्हवी-ख़ुशी और बोनी, वीडियो वायरल

Anshula Kapoor Birthday: आधी रात को अंशुला कपूर के बर्थडे पार्टी में इस तरह दिखे जान्हवी-ख़ुशी और बोनी, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : December 29, 2023, 10:17 am IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Anshula Kapoor Birthday, दिल्ली: अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। जबकि हर कोने से उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं मिलनी शुरू हो गई हैं। इस बीच बर्थडे सेलीब्रेशन के लिए आधी रात को उनकी सौतेली बहनें, जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर को अपने पिता बोनी कपूर के साथ देखा गया घर से बाहर निकलते देखा गया था।

अंशुला कपूर के बर्थडे पार्टी में पिता संग पहुंची जान्हवी-ख़ुशी

कुछ समय पहले जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर अपने पिता बोनी कपूर के साथ अंशुला कपूर के घर के बाहर देखा गया था। वीडियो में, तीनों अंशुला कपूर के जन्मदिन के बाद उनके घर से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कपूर बहनें नो मेकअप लुक के साथ कैजुअल आउटफिट में नजर आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elite Showbiz (@elite_showbiz)

जहां जान्हवी को सफेद क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग पायजामा और खुले बालों में देखा गया, वहीं ख़ुशी को एक बड़े आकार की पीली टी-शर्ट और ग्रे पायजामा में देखा गया, जिसके बालों को एक मोटे जूड़े में बांधा गया था और उनके पिता नीली टी-शर्ट में दिखे। बता दें कि, अंशुला बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर की बेटी हैं। उनकी और अर्जुन की माँ का निधन 2012 में अभिनेता के इशकज़ादे से डेब्यू करने से पहले हो गया था और ख़ुशी और जान्हवी बोनी की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ दूसरी शादी से बेटियाँ हैं।

जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर का वर्कफ्रंट

जान्हवी कपूर को आखिरी बार नितेश तिवारी की रोमांटिक-ड्रामा, बवाल में वरुण धवन के साथ देखा गया था। उन्हें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के गाने हार्ट थ्रोब गाने में एक कैमियो रोल में भी देखा गया था। इसके अलावा जान्हवी मोस्ट अवेटेड फिल्म देवारा में अपने तेलुगु डेब्यू की तैयारी कर रही हैं, जहां वह जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। इसके अलावा, उनके पास राजकुमार राव के साथ मिस्टर और मिसेज माही भी पाइपलाइन में हैं।

दूसरी ओर, ख़ुशी कपूर की पहली फिल्म द आर्चीज़ इस महीने की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया था और इसमें सुहाना खान, वेदांग रैना, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा और कई नए सितारें एहम किरदार में दिखाई दिए थे।

 

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Youngest Grandma: 34 साल की उम्र में इन्फ्लुएंसर बनी दादी, सोशल मीडिया पर शेयर किया अनुभव- Indianews
DC vs LSG: LSG को रोमांचक मुकाबले में DC ने दी मात, जीत में चमके अभिषेक-स्टब्स -India News
Cyber Threat: ब्रिटेन, अमेरिका ने चीन से बढ़ते साइबर खतरे पर जारी की चेतावनी, हैकर पूरी दुनिया को बना रहे निशाना- Indianews
Florida bus crash: फ्लोरिडा में 53 प्रवासी मजदूरों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, आठ लोगों की मौत, 45 अस्पताल में भर्ती- Indianews
Plane Fight: उड़ते विमान में भिड़े यात्री, एसी को लेकर हुई आपस में मारपीट -India News
Kangana Ranaut worth: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, बीएमडब्ल्यू समेत हैं ये लक्जरी कारें- Indianews
Uttar Pradesh: बाप ने बेटी को बनाया पत्नी, बेटी भी हुई राजी, जानें क्या है पूरा मामला?- Indianews
ADVERTISEMENT