होम / दुल्हन की तरह सजा एंटीलिया, Anant-Radhika की शादी की तैयारियां हुई शुरू, देखें वीडियो

दुल्हन की तरह सजा एंटीलिया, Anant-Radhika की शादी की तैयारियां हुई शुरू, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 3, 2024, 8:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की बहुप्रतीक्षित शादी अपने आखिरी दिन के करीब पहुंच रही है। यह कपल 12 जुलाई को एक भव्य शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अपने खास दिन से पहले, उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की झलकियाँ पहले से ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। इस बीच, यह कपल 5 जुलाई को संगीत समारोह का आयोजन करेगा। अब इस बीच शादी से पहले जोड़े ने 3 जुलाई को मुंबई में अंबानी के एंटीलिया निवास पर एक ममेरू समारोह का आयोजन किया।

एंटीलिया की तस्वीरें हुई वायरल

आपको बता दें कि दुल्हन की तरह सजाए गए और जगमगाती रोशनी में नहाए एंटीलिया की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। एंटीलिया को लाल, गुलाबी और नारंगी फूलों से सजाया गया है। इसकी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए चारों तरफ सुनहरी लाइटें भी लगाई गई हैं। अनंत और राधिका के कैरिकेचर वाली एक डिजिटल स्क्रीन भी लगाई गई है, जिस पर लिखा है, “ऑल द बेस्ट।”

Anant-Radhika के संगीत सेरेमनी का निमंत्रण कार्ड हुआ वायरल, स्वादिष्ट मेन्यू से ग्रैंड वेन्यू तक की डिटेल हुई रिवील – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

गुजराती लहंगे में नजर आईं दुल्हन राधिका

इसके साथ ही कपल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन राधिका मर्चेंट नारंगी लहंगे में दुल्हन की तरह एंट्री करती नजर आ रहीं हैं। झुमके और मांग टीका राधिका की खूबसूरती में चार चांद लगा रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्या है मामेरू सेरेमनी?

मामेरू एक गुजराती शादी की परंपरा है, जिसमें दुल्हन के मामा उसे मिठाई और तोहफे देने आते हैं। आमतौर पर इस सेरेमनी में दुल्हन को उसके मामा की ओर से पनेतर साड़ी, गहने, हाथी दांत या सफेद चूड़ियां दी जाती हैं। इसके अलावा मिठाई और ड्राई फ्रूट्स भी तोहफे के तौर पर एक ट्रे में खूबसूरती से पैक किए जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी से पहले हुई पारंपरिक ममेरू सेरेमनी, गुजराती लहंगें में नजर आई नई दुल्हन – India News

अनंत-राधिका की शादी और रिसेप्शन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे। मेहमानों को ‘सेव द डेट’ निमंत्रण कार्ड भी बांटे जा चुके हैं। तय कार्यक्रम के अनुसार, शादी 12 जुलाई को होगी, आशीर्वाद समारोह 13 जुलाई को होगा और रिसेप्शन 14 जुलाई को होगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT