होम / श्रीकांत देखने के बाद Rajkummar-Jyotika के फैन बने अनुभव सिन्हा, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

श्रीकांत देखने के बाद Rajkummar-Jyotika के फैन बने अनुभव सिन्हा, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 16, 2024, 12:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rajkummar Rao: राजकुमार राव, अलाया एफ और ज्योतिका की आगामी फिल्म श्रीकांत लगभग एक हफ्ते पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से अपार प्यार मिल रहा है। कबीर बेदी, जेनेलिया देशमुख और आयशा खान सहित कई मशहूर हस्तियों ने फिल्म की जमकर तारीफ की हैं। अब, हाल ही में फिल्म मेकर अनुभव सिन्हा ने भी इस फिल्म पर अपना रिव्यू साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और राजकुमार राव और ज्योतिका की जमकर तारीफ की हैं।

  • अनुभव सिन्हा का श्रीकांत पर रिव्यू
  • श्रीकांत के बारे में
  • पोस्ट शेयर कर राजकुमार-ज्योतिका के लिए लिखी ये बात

Kareena से पहले इस विदेशी लड़की को डेट कर रहे थे Saif, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप -Indianews

अनुभव सिन्हा का श्रीकांत पर रिव्यू

आज, 16 मई को, कुछ समय पहले, आर्टिकल 15 के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राजकुमार राव के साथ श्रीकांत का पोस्टर डाला। पोस्टर को साझा करते हुए, डायरेक्टर ने थिएटर में ‘प्रेरणादायक’ फिल्म देखने का खुलासा किया और सितारों के प्रदर्शन की तारीफ की। उन्होंने राज के लिए अपनी गहरी प्रशंसा व्यक्त की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”कल इसे थिएटर में देखा। इतनी प्रेरणादायक फिल्म और पेटेंट @tusharहिरानंदानी सॉस में इतनी अच्छी तरह से बनाई गई है जो वास्तविक कहानियों को बहुत मजेदार बनाती है। छोटे से छोटे हिस्से में भी कैसा प्रदर्शन। और ज्योतिका बहुत अद्भुत है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anubhav Sinha (@anubhavsinhaa)

इसके साथ ही अपनी पोस्ट को आगे बढ़ाते हुए डायरेक्टर ने लिखा, “मैं राज के बारे में क्या कहूं। मुझे याद है, जब मुझे सुनने को मिला कि वह यह भूमिका निभा रहे हैं, तो मैंने उनसे कहा कि एसपीआरएएच में नसीर भाई और ओम भाई ने जो किया उसके बाद यह एक चुनौती है। राज ने एक बार फिर साबित किया कि वह कुछ भी कर सकता है। जाओ इसे किसी थिएटर में पकड़ो। शुक्र है कि यह बहुत अच्छा कर रहा है,” उन्होंने आगे कहा।

Cannes Film Festival में पहुंची शार्क टैंक की ये जज, ऑफ-शोल्डर ड्रेस में बिखेरा जलवा -Indianews

श्रीकांत के बारे में

श्रीकांत एक जीवनी पर आधारित फिल्म है जो बोलैंट इंडस्ट्रीज के फाउंडर श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर आधारित है। एक प्रेरक कहानी उस उद्यमी के इर्द-गिर्द बुनी गई है जिसका संगठन पर्यावरण-अनुकूल उत्पादों के निर्माण के लिए अकुशल और विशेष रूप से सक्षम व्यक्तियों को रोजगार देता है।

राजकुमार राव की इस फिल्म में उनके गौरवशाली जीवन को श्रद्धांजलि दी गई। तुषार हीरानंदानी के रचनात्मक निर्देशन में बनी इस फिल्म की पटकथा जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित ने संयुक्त रूप से लिखी है।

ये शब्द सुनना पसंद नहीं करती थी Sophie Turner, प्रियंका-डेनिएल से जुड़ी इस बात का किया खुलासा -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT