होम / अभिनय संस्थानों को दुकान बोलने पर Anupam Kher ने साधा Ratna Pathak पर निशाना, कही ये बात -Indianews

अभिनय संस्थानों को दुकान बोलने पर Anupam Kher ने साधा Ratna Pathak पर निशाना, कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 7, 2024, 12:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Anupam Kher-Ratna Pathak Shah: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर अपनी को-एक्टर रत्ना पाठक शाह की भारत में अभिनय संस्थानों को दुकानें कहने वाले कमेंट पर रिएक्ट करने के लिए आगे आए हैं। उनका कहना है कि उन्हें अपनी राय रखने का अधिकार है, लेकिन हैरानी है कि क्या वह राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (NSD) के बारे में भी यही बात कहेंगी। हाल ही में मीडिया के साथ बातचती में, अनुपम, जो अपना खुद का अभिनय विद्यालय भी चलाते हैं, ने रत्ना की कमेंट के बारे में बात की और कहा कि उन्हें उनके सामने कुछ भी सही ठहराने की ज़रूरत नहीं है।

  • रत्ना की कमेंट पर अनुपम का रिएक्शन
  • मैं लोगों में अच्छाई देखता हूँ
  • मुझे रिएक्शन देने की ज़रूरत नहीं है। यह उनका नज़रिया है

Met Gala 2024 में शामिल नहीं हुई Rihanna, इस वजह से पिछे हटी पॉप सिंगर -Indianews

रत्ना की कमेंट पर अनुपम का रिएक्शन

रत्ना के कमेंट के बारे में पूछे जाने पर, अनुपम ने कहा, “मुझे रिएक्शन देने की ज़रूरत नहीं है। यह उनका नज़रिया है। मैं नसीर (नसीरुद्दीन शाह) का भी एक इंटरव्यू देख रहा था। वो भी यहीं बोल रहे थे कि…” उन्होंने सवाल किया, “मुझे लगता है कि वे दोनों नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से हैं, क्या वे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा को दुकान कहेंगे?”

अनुपम ने आश्चर्य जताया कि क्या यह कमेंट कड़वाहट से की गई थी। उन्होंने कहा, “तो कभी-कभी आदमी कड़वाहट से कुछ बातें बोलता है। कभी-कभी आदमी फिलॉसफी में भी कुछ बातें बोलता है। कभी-कभी आप इसीलिए भी बात बोलते हैं, ताकि वो सवाल बन सके कोई। कभी-कभी वे इसे दार्शनिक ढंग से कहते हैं। कभी-कभी आप कुछ ऐसा भी कह देते हैं जिससे यह एक सवाल बन जाता है, लेकिन मेरे लिए इसे उचित ठहराना जरूरी नहीं है। वे जो सोचते हैं, वही सोचते हैं। यह एक दुकान है। यह बिल्कुल ठीक है।” विचारों में मतभेदों के बावजूद। अनुपम ने कहा कि एक-दूसरे के प्रति कोई कड़वाहट नहीं है।

इस वजह से Shahrukh के साथ सालों से काम नहीं कर पा रहें Abbas-Mustan, इंटरव्यू में राज से हटाया पर्दा

मैं लोगों में अच्छाई देखता हूँ

इसके साथ ही एक्टर ने याद किया, “मैं लोगों में अच्छाई देखता हूँ। सबसे बुरे व्यक्ति में भी एक अच्छा पक्ष होता है। मुझे याद है कि जब मैंने अपनी पहली कार ड्राइव के लिए निकाली, तो नसीर ने मुझे देखा और बहुत गर्मजोशी दिखाई,” “उन्होंने कहा, ‘वाह, अनुपम तुमने आखिरकार एक कार खरीद ली’। मैं उनके द्वारा मेरे प्रति दिखाए गए गर्मजोशी को नहीं भूल सकता। मेरे लिए, यह इशारा महत्वपूर्ण है। वह मेरे खिलाफ कुछ भी कह सकते हैं। लेकिन यह उनकी वास्तविक प्रतिक्रिया है जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा और याद रखूंगा”।

प्रियंका चोपड़ा, जस्टिन बीबर से रिहाना तक, Met Gala 2024 में क्यों शामिल नहीं हुए ये कलाकार -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT