होम / Met Gala 2024 में शामिल नहीं हुई Rihanna, इस वजह से पिछे हटी पॉप सिंगर -Indianews

Met Gala 2024 में शामिल नहीं हुई Rihanna, इस वजह से पिछे हटी पॉप सिंगर -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 7, 2024, 10:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Rihanna skips-Met Gala 2024: मेट गाला की रात में पॉप सिंगर रिहाना की पॉपुलैरिटी थोड़ी कम हो गई हैं। रिहाना, जो लगातार पिछले सालों से भाग लेती रही हैं और फैशन आइकन हैं, ने आश्चर्यजनक रूप से आखिरी मिनट में 2024 के कार्यक्रम से अपना नाम वापस ले लिया। जिससे हर कोई उनके आगमन को लेकर हैरान रह गया। कहा जा रहा हैं की, सिंगर को फ्लू हो गया है और वह घर पर ही रह रही हैं। हालांकि इसका कारण एक बड़ी निराशा बनी हुई है, लेकिन फैशन फैंस को एक तरह से सांत्वना पुरस्कार मिल रहा है – रिहाना के मेट गाला लुक की आश्चर्यजनक रूप से यथार्थवादी AI-जनरेटेड छवियां इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

  • Met Gala 2024 में शामिल नहीं हुई Rihanna
  • मेट गाला 2024 में शामिल नहीं हुई रिहाना
  • मेट गाला में रिहाना की नकली AI तस्वीरें वायरल

Alia Bhatt के Met Gala लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, यूजर्स ने इन एक्ट्रेर्स से किया कंपेयर – Indianews

मेट गाला 2024 में शामिल नहीं हुई रिहाना

फैशन फैंस के लिए बुरी खबर! अपने शानदार मेट गाला लुक के लिए मशहूर रिहाना ने बीमारी के कारण आखिरी मिनट में अपना नाम वापस ले लिया है। सिंगर के करीबी सूत्रों का कहना है कि अचानक फ्लू की वजह से वह इस साल रेड कार्पेट पर नहीं आ पाएंगी और हां, इस खबर ने निश्चित रूप से फैंस को निराश कर दिया है। यह खबर ठीक उसके बाद आई है जब उसने इस कार्यक्रम के लिए अधिक शांत दृष्टिकोण का संकेत दिया था, जिससे हम सभी को आश्चर्य हो रहा है कि प्रतिष्ठित लुक क्या हो सकता था।

विदेश में लगे Alia Bhatt के नाम के नारे, आउटफिट के साथ इस तरह के दिए पोज -Indianews

मेट गाला में रिहाना की नकली AI तस्वीरें वायरल

अगर उनकी अनुपस्थिति फैंस परेशान करने वाली नहीं थी, तो नकली AI तस्वीरें इंटरनेट पर बाढ़ लाने लगी हैं, जो मेट गाला 2024 से रिहाना के एक लुक को दिखाने का दावा करती हैं। तकनीक के जानकार व्यक्तियों ने 36 साल की रिहाना की AI-जनरेटेड छवियों के साथ ट्विटर यूजर को धोखा देने की कोशिश की, जिसमें रेड कार्पेट पर उनके मेट गाला आउटफिट को दिखाया गया था, और सोशल मीडिया यूजर इन छवियों से काफी आश्वस्त लग रहे हैं। ऐसी ही एक नकली तस्वीर को 2.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया। फोटो में वह एक फिगर-हगिंग ड्रेस में दिख रही थीं, जिसके चोली पर हरे रंग के फूलों की डिटेल थी, जो लगभग असली लग रही थी, लेकिन दिवा के फैंस मूर्ख नहीं बने।

Dharmendra ने ‘पुराने यार’ के साथ शेयर की तस्वीर, पोज देते दिखें रंजीत और अवतार गिल-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT