होम / Anupam Kher ने मुंबई पुलिस को किया धन्यवाद, इस वजह से शेयर की पोस्ट -IndiaNews

Anupam Kher ने मुंबई पुलिस को किया धन्यवाद, इस वजह से शेयर की पोस्ट -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 23, 2024, 9:54 am IST
Anupam Kher ने मुंबई पुलिस को किया धन्यवाद, इस वजह से शेयर की पोस्ट -IndiaNews

Anupam Kher

India News (इंडिया न्यूज), Anupam Kher: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपने दफ़्तर से चोरी करने वाले चोरों को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस को धन्यवाद देते हुए एक नोट लिखा है। रविवार को इंस्टाग्राम पर अनुपम ने पुलिस के साथ चोरों की एक तस्वीर भी पोस्ट की है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने और पुलिस के पोस्ट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए है।

  • अनुपम ने मुंबई पुलिस को धन्यवाद दिया
  • मुंबई पुलिस ने चोरों के बारे में कही ये बात

विजय माल्या के बेटे Siddharth Mallya ने लंदन में रचाई शादी, सामने आई पहली तस्वीर -IndiaNews

अनुपम ने मुंबई पुलिस को धन्यवाद दिया

अपने नोट में अनुपम ने लिखा है, “मेरे दफ़्तर में सेंध लगाने वाले, मेरी तिजोरी और #MaineGandhiKoNaiMara का नेगेटिव चुराने वाले दोनों चोरों को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस के लिए मेरा दिल से आभार और तारीफ। यह फैक्ट कि यह सब 48 घंटों के भीतर किया गया, उनकी अद्भुत दक्षता को दर्शाता है!! जय हो! ।” साझा की गई फोटो में पुलिस स्टेशन के सामने पुलिस के साथ खड़े चोर दिखाई दे रहे हैं। कैप्शन में लिखा है, “धन्यवाद!! @mumbaipolice @cpmumbaipolice”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Police (@mumbaipolice)

Aayush Sharma ने बांधे पत्नी Arpita Khan के लिए तारीफों के पुल, इस खासियत का किया जिक्र – IndiaNews

मुंबई पुलिस ने चोरों के बारे में कही ये बात

इससे पहले, मुंबई पुलिस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी। कैप्शन में लिखा था, “आजाद नगर में चोरी की शिकायत की जांच करते हुए, अंबोली पीएसटीएन अधिकारियों ने तकनीकी जांच विधियों का इस्तेमाल करते हुए, 24 घंटे के भीतर दो संदिग्धों का पता लगाया। जांच दल ने चोरी की गई संपत्ति भी बरामद की, जिसमें एक फिल्म रील, नकदी और एक लोहे की तिजोरी शामिल है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, माजिद शेख और दलेर बहरीम खान को अपराध करने के लिए शुक्रवार रात जोगेश्वरी इलाके से हिरासत में लिया गया था। पुलिस ने कहा कि दोनों सीरियल चोर थे और चोरी करने के लिए ऑटोरिक्शा से शहर के अलग अलग जगहों पर जाया करते थे।

शुरू हुई Bigg Boss के घर में भसड़, आमने सामने आए Ranvir Shorey और वडा पाव गर्ल Chandrika -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT