होम / पत्नी किरण के जन्मदिन पर प्यार लुटाते नज़र आये Anupam Kher, एक्टर ने बताया- किस चीज का है बेसब्री से इंतजार?-IndiaNews

पत्नी किरण के जन्मदिन पर प्यार लुटाते नज़र आये Anupam Kher, एक्टर ने बताया- किस चीज का है बेसब्री से इंतजार?-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 14, 2024, 2:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kirron Kher Birthday Wishes: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा किरण खेर आज 14 जून को अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनके चाहने वाले, सेलेब्रिटीज और परिवार के सदस्य उन्हें दिल से बधाइयाँ दे रहे हैं। उनके पति और अभिनेता अनुपम खेर ने भी एक विशेष अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। किरण खेर का बॉलीवुड में एक महत्वपूर्ण स्थान है और उन्होंने अपने अद्वितीय अभिनय कौशल से लाखों दिलों को जीता है। उनके इस खास दिन पर, सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और सेलेब्स के शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई है।

Kirron Kher Birthday Wishes

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारा संदेश पोस्ट कर किरण को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा, “मेरी प्यारी किरण, तुम्हारा जीवन अद्भुत है और तुम हर दिन को खास बना देती हो। तुम्हारे इस विशेष दिन पर, मैं तुम्हें ढेर सारी खुशियों और स्वास्थ्य की कामना करता हूँ। हैप्पी बर्थडे!”

Kirron Kher Birthday Wishes

किरण खेर की अदाकारी और उनके व्यक्तित्व ने न केवल फिल्मों में, बल्कि राजनीति और समाजसेवा में भी उन्हें खास बना दिया है। उनके जन्मदिन पर उनके फैंस और शुभचिंतक उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनके लंबे, स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना कर रहे हैं। यह खास दिन किरण खेर के लिए सिर्फ एक जन्मदिन नहीं, बल्कि उनके जीवन के अनगिनत योगदानों का जश्न भी है। सभी की ओर से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं!

Vidya balan के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन ने किया हैरान, Chandu Champion की स्क्रीनिंग में आई नजर – IndiaNews

एक्टर ने बांधे पूर्व सांसद की तारीफ़ो के पुल

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा किरण खेर आज 14 जून को अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनके चाहने वाले, सेलेब्रिटीज और परिवार के सदस्य उन्हें दिल से बधाइयाँ दे रहे हैं। उनके पति और अभिनेता अनुपम खेर ने भी एक विशेष अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी पत्नी किरण खेर के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें दिखाई हैं। इनमें किरण खेर कभी अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रही हैं, तो कभी मस्ती करते हुए अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

Kirron Kher Birthday Wishes

वीडियो के साथ अनुपम खेर ने एक प्यारा संदेश भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “मेरी प्यारी किरण, तुम्हारा जीवन अद्भुत है और तुम हर दिन को खास बना देती हो। तुम्हारे इस विशेष दिन पर, मैं तुम्हें ढेर सारी खुशियों और स्वास्थ्य की कामना करता हूँ। हैप्पी बर्थडे!”

यूरोपीय क्रूज पार्टी में बेहद खूबसूरत दिखीं Isha Ambani, पिता मुकेश अंबानी का प्यार से हाथ थामे आईं नजर, तस्वीरें वायरल -IndiaNews

Kirron Kher Birthday Wishes

किरण खेर का बॉलीवुड में एक महत्वपूर्ण स्थान है और उन्होंने अपने अद्वितीय अभिनय कौशल से लाखों दिलों को जीता है। उनके इस खास दिन पर, सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और सेलेब्स के शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई है। किरण खेर की अदाकारी और उनके व्यक्तित्व ने न केवल फिल्मों में, बल्कि राजनीति और समाजसेवा में भी उन्हें खास बना दिया है। उनके जन्मदिन पर उनके फैंस और शुभचिंतक उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनके लंबे, स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना कर रहे हैं।

Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर सारा अली खान को आई याद, दिखाई अनदेखी तस्वीर -IndiaNews

यह खास दिन किरण खेर के लिए सिर्फ एक जन्मदिन नहीं, बल्कि उनके जीवन के अनगिनत योगदानों का जश्न भी है। सभी की ओर से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं!

इस प्यारे नोट के साथ किया बर्थडे विश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वीडियो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि, ”जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं प्रिय किरण। भगवान आपको दीर्घायु, स्वस्थ और शांतिपूर्ण लाइफ दे। आप प्रतिभा, ईमानदारी और मानवीय गरिमा की शक्ति हैं। चंडीगढ़ के लोगों के प्रति एक सांसद के रूप में आपका समर्पण अनुकरणीय रहा है।”

बेटे की शादी देखने की हैं चाह

Kirron Kher Birthday Wishes

इसके आगे एक्टर ने लिखा कि, ”आपने लाइफ की सभी चुनौतियों का बड़ी हिम्मत से सामना किया है। शायद यह एकमात्र वाक्य है जिसका आप बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ‘बस अब सिकंदर की शादी हो जाए तो मैं सुख की सांस ले लुंगी’। काश ऐसा भी जल्द हो, आपकी लाइफ मंगलमय हो। हमेशा प्यार और प्रार्थनाएं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT