होम / Anurag Kashyap और Imtiaz Ali की बेटियों को हाउस हेल्प ने बनाया बंधन, जानें पुरा मामला -Indianews

Anurag Kashyap और Imtiaz Ali की बेटियों को हाउस हेल्प ने बनाया बंधन, जानें पुरा मामला -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 29, 2024, 10:09 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anurag Kashyap and Imtiaz Ali daughters were held hostage by Maid: अनुराग कश्यप और इम्तियाज अली काफी अच्छे दोस्त हैं। तमाशा डायरेक्टर ने सोचा न था के साथ डायरेक्शन में कदम रखने से पहले, कश्यप की ब्लैक फ्राइडे में काम किया था। अनुराग की बेटी आलिया कश्यप और इम्तियाज की बेटी इदा अली भी करीबी दोस्त हैं जो अपने रिश्ते को बहनों जैसा बताती हैं। हाल ही में दोनों ने उस समय के बारे में बात की जब उन्हें एक हाउस हेल्प ने बंधक बना लिया था।

  • हाउस हेल्प ने इम्तियाज-अनुराग की बेटी को बनाया बंधक
  • सही समय पर वापस आ गईं मां
  • अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने सुनाई आपबीती

ये काम करते ही समय भूल जाते हैं Amitabh Bachchan, फैंस ने कह दी ये बात -Indianews

हाउस हेल्प ने इम्तियाज-अनुराग की बेटी को बनाया बंधक

इम्तियाज अली की बेटी इदा अली अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप के पॉडकास्ट यंग, ​​डंब एंड एंग्जियस की हालिया एपिसोड में दिखाई दी थी। दोनों ने एक-दूसरे के साथ ‘ट्रॉमा बॉन्डिंग’ पर चर्चा की क्योंकि उन्होंने एक घटना को याद किया जब उन्हें अनुराग के हाउस हेल्प ने बंधक बना लिया था।

घटना को साझा करते हुए, आलिया ने याद किया कि कैसे उसके और इडा के माता-पिता एक साथ बाहर गए थे, जबकि वे दोनों उसके घर पर एक साथ थे। कश्यप ने याद किया कि कैसे उनकी नानी घर पर उनके साथ घर पर घरेलू सहायिका के साथ थीं।

जैसे ही उनके माता-पिता चले गए, सबकुछ बदल गया। इसी बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, “मेरे माता-पिता के चले जाने के बाद शाम को उसने मेरी नानी को कमरे में बंद कर दिया। उसने इडा और मेरे मुंह पर टेप लगा दिया, हमारे हाथ कुर्सी से बांध दिए। हम रो रहे थे और चिल्लाने की कोशिश कर रहे थे क्योंकि हमें लगा कि हम मरने वाले हैं। तो मूल रूप से वह घर से सामान चुरा रही थी। वह गहने और पैसे या घर में जो कुछ भी था, उसे चुरा रही थी,”

Richa Chadha ने हीरामंडी की टीम का जताया आभार, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

सही समय पर वापस आ गईं मां

आलिया कश्यप ने याद किया कि कैसे उनकी माँ सही समय पर वापस आ गईं क्योंकि वह घर पर कुछ भूल गई थीं। उसी बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, “शुक्र है, मेरी माँ कुछ छोड़ गई थी और वह उसे लेने के लिए 15-20 मिनट बाद वापस आई और उसने जो कुछ भी हुआ था उसे देखा और उसने अपने माता-पिता, मेरे पिताजी सभी को वापस बुलाया और वे सभी घबरा गए,”

अब यह एक बहुत ही भयानक अनुभव है और हम चाहते हैं कि किसी को भी अपने जीवन में ऐसा न देखना पड़े। इस बीच, आलिया अगले साल अपने प्रेमी और मंगेतर शेन ग्रेगोइरे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Dangal को-स्टार Zaira Wasim के पिता का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने इस चीज का किया अनुरोध -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jammu Rain: जम्मू में भारी बारिश, अलग-अलग घटनाओं में महिला डूबी, 3 घायल -IndiaNews
Natasa ने Hardik से तलाक का किया पुष्टि? एक्टर ने कहा ‘भगवान आपकी जिंदगी से कोई परेशानी नहीं हटाएगा’
Uttar Pradesh Rain: उत्तर प्रदेश में बारिश का कहर, 24 घंटों में 13 लोगों की गई जान -IndiaNews
Nawazuddin Siddiqui: ‘शादी के बाद पार्टनर के बीच…’, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने क्यों दी शादी नहीं करने की सलाह -IndiaNews
16GB रैम वाले OnePlus Nord 3 की कीमत में आई गिरावट, इतने रुपये की होगी बचत
Jammu Kashmir Encounter: कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी, सुरक्षा बलों ने मार गिराए 4 आतंकी, एक जवान शहीद -IndiaNews
Chhattisgarh: स्कूल में मिड-डे मील में बच्चों को परोसा जा रहा है सिर्फ चावल और हल्दी, वीडियो वायरल
ADVERTISEMENT