होम / Anurag Kashyap ने तोड़ा Naseeruddin Shah का दिल, इस वजह से नाराज हुए एक्टर -IndiaNews

Anurag Kashyap ने तोड़ा Naseeruddin Shah का दिल, इस वजह से नाराज हुए एक्टर -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 27, 2024, 7:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anurag Kashyap and Naseeruddin Shah: अनुराग कश्यप, जिन्हें हाल ही में डिज्नी+हॉटस्टार सीरीज़ बैड कॉप में देखा गया था, 1990 के दशक से हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में योगदान दे रहे हैं। फ़िल्मों को लिखने, निर्माण करने और डायरेक्ट करने के अलावा, कश्यप ने अभिनय में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। हाल ही में फिल्म मेकर ने बताया कि कैसे उन्होंने एक बार नसीरुद्दीन शाह को एक प्रोजेक्ट को लेकर नाराज़ कर दिया था।

  • अनुराग ने छोड़ा नसीरुद्दीन शाह का प्रोजेक्ट 
  • अभिनय सफर के बारे में अनुराग कश्यप 

Kalki 2898 AD ने सालार की एडवांस बुकिंग को छोड़ा पीछे, पहले दिन आरआरआर को पछाड़ने का लक्ष्य -IndiaNews

अनुराग ने छोड़ा नसीरुद्दीन शाह का प्रोजेक्ट 

हाल ही में एक इंटरव्यू में, अनुराग कश्यप ने याद किया कि एक बार उन्हें नसीरुद्दीन शाह के थिएटर ग्रुप, मोटले से उनके नाटक में कास्ट किया गया था। हालाँकि, फ़िल्म मेकर-अभिनेता ने हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करने के लिए नाटक छोड़ दिया। जब उनसे पूछा गया कि फ़िल्मों को डायरेक्ट करने से पहले अभिनय उनका शुरुआती जुनून था, तो कश्यप ने कहा कि वह हमेशा फ़िल्मों में काम करना चाहते थे।

उन्होंने कहा, “लेखन या अभिनय इसमें आने का सबसे आसान तरीका था। जिस पल मुझे फ़िल्म लिखने का मौका मिला, मैंने नसीर साहब के कास्ट किए गए सबसे बड़े नाटकों में से एक, मोटले को छोड़ दिया।” गैंग्स ऑफ वासेपुर के डायरेक्टर ने याद किया कि जब उन्होंने एक फिल्म के लिए लेखन का विकल्प चुना तो वरिष्ठ अभिनेता उनसे काफी नाराज थे। और वह फिल्म कोई और नहीं बल्कि सत्या थी। कश्यप ने कहा, “…और वह मुझसे बहुत नाराज थे। फिर मुझे सत्या लिखने का मौका मिला,” ।

शादी से पहले Sharmila Tagore ने पति को दिया था लाखों का तोहफा, सालों बाद सुनाया पुरा किस्सा -IndiaNews

अभिनय सफर के बारे में अनुराग कश्यप 

इसके बाद अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड में अपने अभिनय सफर पर एक नज़र डाली। कश्यप ने याद दिलाया कि वह अपने शुरुआती सालों में एक “असफल अभिनेता” थे। कश्यप ने स्वीकार किया कि उस समय उन्हें माध्यम की समझ नहीं थी।

51 साल के फिल्म मेकर ने बताया कि वह अपने अभिनय कौशल के बारे में आश्वस्त महसूस करते हैं क्योंकि उन्होंने पिछले 25 सालों में कला को समझा है, उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि मैं यह कर सकता हूँ।”

एक साथ शाम बिताते दिखें Kriti Sanon-Taapsee Pannu, कनिका ढिल्लन भी हुई स्पॉट -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT