होम / Anurag Kashyap की बेटी को नहीं पसंद Ranbir Kapoor! एक्टर की इस फिल्म से करती है नफरत -IndiaNews

Anurag Kashyap की बेटी को नहीं पसंद Ranbir Kapoor! एक्टर की इस फिल्म से करती है नफरत -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 21, 2024, 7:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anurag Kashyap: संदीप रेड्डी वांगा की डायरेक्टेड फिल्म एनिमल, अपनी रिलीज के बाद से ही सिनेप्रेमियों के बीच चर्चा में बनी हुई है। रणबीर कपूर की अहम किरदार वाली एनिमल की दर्शकों के एक सेक्शन ने कथित तौर पर खूनी हिंसा, जहरीली मर्दानगी और स्त्री-द्वेष को महिमामंडित करने के लिए काफी ट्रोलिंग की गई थी। हालांकि, अनुराग कश्यप ने फिल्म और डायरेक्टर वांगा का भी समर्थन किया। उनकी बेटी आलिया कश्यप का एनिमल के बारे में अलग नजरिया है। फिल्म मेकर ने हाल ही में इस बारे में खुलकर बात की कि कैसे आलिया ने रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की तारीफ करने के लिए उनकी आलोचना की।

  • एनिमल से “नफरत” करती है आलिया कश्यप
  • अनुराग ने रणबीर कपूर की तारीफ की

अपने फिटनेस ट्रेनर को ऐसे परेशान करतीं हैं Alia Bhatt, जिम में पिलेट्स करते एक्ट्रेस की तस्वीर की शेयर -IndiaNews

एनिमल से “नफरत” करती है आलिया कश्यप

अपने एक  के दौरान, अनुराग कश्यप ने कहा कि उनकी बेटी आलिया कश्यप को एनिमल पसंद नहीं है। इतना कि उन्होंने फिल्म का समर्थन करने के लिए उन्हें आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा, “मेरी बेटी ने मुझे आड़े हाथों लिया। उसे एनिमल से नफ़रत थी,” इसके बाद कश्यप ने संदीप रेड्डी वांगा के साथ अपनी तस्वीर के बारे में बात की, जिसे उन्होंने अपनी मुलाकात के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

GOW के डायरेक्टेड ने याद किया कि उनके दोस्तों ने भी वांगा वाली तस्वीर पोस्ट करने के लिए उनकी आलोचना की थी। उन्होंने साझा किया, “वे सभी घर आए और मुझसे 10,000 सवाल पूछे। और मैंने कहा, तुम बाकी सब तो छोड़ दो, पिक्चर का नाम क्या है? एनिमल। इसे ‘ह्यूमन’ नहीं कहा जाता। फिल्म मुश्किल क्यों हो गई? क्योंकि सभी के पसंदीदा रणबीर कपूर ने यह भूमिका निभाई,”

हल्दी सेरेमनी से पहले सैलून के बाहर स्पॉट हुए Zaheer Iqbal, अपनी दुल्हन Sonakshi Sinha को लाने की तैयारी में जुटे -IndiaNews

अनुराग ने रणबीर कपूर की तारीफ की

अपने विचार को आगे बढ़ाते हुए, अनुराग कश्यप ने रणबीर कपूर का बचाव करते हुए कहा कि अभिनेता ने “राजनीतिक रूप से सही या कूटनीतिक रूप से सही” होने के बजाय दृढ़ विश्वास के साथ अपना किरदार निभाया। कश्यप ने कहा कि उन्होंने (रणबीर) एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाने के लिए पूरी कोशिश की, जो हर तरह से समस्याग्रस्त है।

इससे पहले मई 2024 में, आलिया कश्यप, जिन्होंने फिल्म एनिमल को “भयानक” और “महिला विरोधी” कहा था, ने अपने पिता अनुराग कश्यप से संदीप रेड्डी वांगा की पोस्ट के बारे में पूछा था। जिस पर, कश्यप ने कहा था कि उन्हें वांगा पसंद हैं और वह एनिमल पर चर्चा करने के लिए उनसे मिलना चाहते हैं।

Ira Khan-Nupur Shikhare ने अपनी सबसे क्यूट डेट नाइट से फोटो की शेयर, रोजर फेडरर भी आए नजर, देखें पोस्ट -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup जीतने के बाद किससे बतियाते दिखे Hardik Pandya, फोटो वायरल -IndiaNews
Amitabh Bachchan ने नहीं देखी T20 World Cup में भारत की जीत, पोस्ट शेयर कर क्यों लिखी ये बात -IndiaNews
पाकिस्तान की नापाक हरकत, पुंछ के कृष्णाघाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी, भारतीय सेना ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब – IndiaNews
CV Anand Bose: दिल्ली के बाद पश्चिम बंगाल में भी गवर्नर और सीएम के बीच घमासान, ममता के खिलाफ आनंद बोस ने उठाया बड़ा कदम-Indianews
Diabetes के मरीज रात को सोने से पहले जरूर करें ये काम, अगले दिन नहीं खानी पड़ेगी दवाइंया -IndiaNews
Delhi Rain: दिल्ली में 3 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी, कई राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल -IndiaNews
Virat Kohli: पहले अपनी तूफानी पारी से जीता लोगों का दिल फिर किया ये बड़ा ऐलान, फैंस निराश-Indianews
ADVERTISEMENT