होम / वामिका और अकाय के लिए ‘परफेक्ट पैरेंट्स’ नहीं हैं Anushka Sharma-Virat Kohli, क्यों एक्ट्रेस ने बोली ये बात?

वामिका और अकाय के लिए ‘परफेक्ट पैरेंट्स’ नहीं हैं Anushka Sharma-Virat Kohli, क्यों एक्ट्रेस ने बोली ये बात?

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 5, 2024, 7:13 pm IST

Anushka Sharma and Virat Kohli Are Not Perfect Parents

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma and Virat Kohli Are Not Perfect Parents: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) अपने बेटे अकाय कोहली (Akaay Kohli) के जन्म से पहले लंदन चले गए थे। अपनी फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से मशहूर हुईं अभिनेत्री ने अपना सेलिब्रिटी स्टेटस छोड़ दिया और उनके क्रिकेटर पति विराट भी खुशी-खुशी इसके लिए राजी हो गए। इस कपल ने एक सामान्य पारिवारिक जीवन जीने के लिए अपना सेलिब्रिटी स्टेटस छोड़ दिया। हाल ही में अनुष्का एक कार्य कार्यक्रम के लिए भारत वापस आईं और उन्होंने इस बारे में भी बात की कि वो माता-पिता के रूप में कैसे हैं।

परफेक्ट पैरेंट्स नहीं हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

सोशल मीडिया के दौर में, जहां हर व्यक्ति की ज़िंदगी सोशल मीडिया पर ही होती है, अक्सर लोगों पर दूसरों से बेहतर होने का दबाव होता है, खासकर नए माता-पिता पर। वो सभी परफेक्ट बनना चाहते हैं, लेकिन अनुष्का शर्मा ‘परफेक्ट पैरेंट’ होने की अवधारणा में विश्वास नहीं करती हैं और खुद को और विराट को दोषपूर्ण माता-पिता कहती हैं। एक कार्यक्रम में इस बारे में बात करते हुए, अनुष्का ने कहा कि परफेक्ट पैरेंट बनने का बहुत दबाव होता है।

Shah Rukh Khan भारत के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले बने सेलिब्रिटी, सलमान-विराट को भी पछाड़ा, देखें लिस्ट  – India News

अनुष्का शर्मा ने कहा, “इस आदर्श माता-पिता की तरह बनने के लिए बहुत दबाव है। हम आदर्श माता-पिता नहीं हैं, हम चीज़ों के बारे में शिकायत करेंगे, और उन्हें यह स्वीकार करना भी ठीक है। इसलिए उन्हें पता है कि आपमें त्रुटियाँ हैं। कल्पना कीजिए कि बच्चों को यह मानकर चलना पड़ता है कि ‘ओह मेरे माता-पिता ऐसे ही हैं।’ इसलिए अपनी गलतियों को स्वीकार करना (इसे आसान बनाता है)।”

बॉडीगार्ड करता था इस एक्ट्रेस के साथ शर्मनाक हरकत, चिल्लाने पर फिर किया ये काम  – India News

अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका के पालन-पोषण के बारे में की बात

इसके अलावा, अनुष्का ने कार्यक्रम में अपनी पेरेंटिंग शैली शेयर की। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी बहुत छोटी है और एक मां के रूप में वह उसे कुछ भी नहीं सिखा सकती हैं। उन्होंने कहा, “मेरे मामले में, मुझे एहसास हुआ है कि मेरी बेटी बहुत छोटी है। और मुझे नहीं लगता कि मैं उसे कुछ भी सिखा सकती हूँ। यह हम अपने जीवन जीने का तरीका है। क्या हम अपने दैनिक जीवन में दूसरों के प्रति कृतज्ञता दिखा रहे हैं? क्या हम जीवन में जो कुछ भी हमारे पास है उसके लिए आभारी हैं? क्या हम इसे एक उदाहरण के रूप में दिखा रहे हैं? क्या हमें लगता है कि यह पर्याप्त है? मुझे लगता है कि उसने इसे समझ लिया है, मुझे नहीं लगता कि मैं उसे कुछ भी सिखा सकती हूं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT