होम / इंडिया vs पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप से पहले न्यूयॉर्क की गलियों में धुमते दिखें Anushka Sharma और Virat Kohli -IndiaNews

इंडिया vs पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप से पहले न्यूयॉर्क की गलियों में धुमते दिखें Anushka Sharma और Virat Kohli -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 9, 2024, 11:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Anushka Sharma spotted with Virat Kohli in New York: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली न्यूयॉर्क में कॉफी पीने के लिए निकले। एक्ट्रेस और क्रिकेटर अपने बच्चों – 3 साल की बेटी वामिका और फरवरी में पैदा हुए नवजात बेटे अकाय के साथ टी20 वल्ड कप 2024 के लिए न्यूयॉर्क में हैं। एक्स पर एक फैन पेज ने न्यूयॉर्क के लॉन्ग आइलैंड के एक गांव गार्डन सिटी में कॉफी खरीदने के बाद कार में बैठते हुए जोड़े का एक वीडियो साझा किया हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

  • न्यूयॉर्क में सैर पर निकले अनुष्का और विराट
  • अनुष्का और विराट के साथ दिखीं वामिका

Taha Shah Badussha ने शेयर की खास तस्वीर, नेशनल क्रश बनने पर बोले एक्टर – IndiaNews

न्यूयॉर्क में सैर पर निकले अनुष्का और विराट 

विराट, जो रविवार को ICC T20 वल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मोस्ट अवेटेड मुकाबले के लिए तैयार हैं, बेज और ग्रे कैजुअल आउटफिट में देखे गए, जबकि अनुष्का ने मैचिंग डेनिम के साथ नीली शर्ट पहनी थी। वे प्रतीक्षा कर रही कार के अंदर जाने के लिए सुरक्षा गार्ड और उनकी टीम के एस्कॉर्ट किए गए थे। न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत बनाम पाकिस्तान मैच से ठीक एक दिन पहले, एक एक्स यूजर ने विराट और अनुष्का के साथ अपनी हालिया ‘बहुत अच्छी बातचीत’ के बारे में ट्वीट किया।

Ameesha Patel की शादी करवाना चाहते है संजय दत्त, सलमान को बताया अपना खास दोस्त -IndiaNews

उसने लिखा, “लीजेंड @imVkohli और उनके खूबसूरत परिवार @AnushkaSharma और बच्चों के साथ अभी-अभी बहुत अच्छी बातचीत हुई। हमने UWS (2 टेबल दूर) में साथ में नाश्ता किया। कोई सेल्फी नहीं, लेकिन एक प्यारी सी बातचीत हुई और हां, मैंने उन्हें बताया कि मेरी मां का पहला नाम कोहली था। NYC का मज़ा लो दोस्तों और जय हिंद।”

अनुष्का और विराट के साथ दिखीं वामिका

इससे पहले, न्यूयॉर्क के एक होटल में अनुष्का और विराट का अपनी बेटी वामिका के साथ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया था। अपनी चाल से लेकर अपने प्यारे हेयरस्टाइल तक, टीम इंडिया के होटल से अपने माता-पिता के साथ वामिका के वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया।

विल स्मिथ के क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने पर Kangana Ranaut ने की तारीफ, देखें लोगों का रिएक्शन -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT