होम / लंदन में क्वालिटी टाइम बिताते दिखें Anushka Sharma-Virat Kohli, बेबी अकाय की दिखी पहली झलक, देखें वीडियो

लंदन में क्वालिटी टाइम बिताते दिखें Anushka Sharma-Virat Kohli, बेबी अकाय की दिखी पहली झलक, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 9, 2024, 2:47 pm IST

Anushka Sharma and Virat Kohli

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma and Virat Kohli Spending Quality Time in London Video: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) कथित तौर पर लंदन चले गए हैं। यह प्रसिद्ध जोड़ा यू.के. में लो-प्रोफाइल जीवन जी रहा है। अपने बच्चों को लोगों की नज़रों से बचा रहा है। विराट और अनुष्का को अक्सर लंदन में टहलते हुए देखा जाता है, जहां वो शांत जीवनशैली अपना रहें हैं। हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें यह जोड़ा अपने नवजात शिशु अकाय कोहली (Akaay Kohli) के साथ क्वालिटी टाइम बिताता हुआ दिखाई दे रहा है।

अनुष्का शर्मा अपने पति और बच्चों संग लंदन में सैर करती दिखीं

आपको बता दें कि हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में विराट और अनुष्का लंदन में अपने बेटे अकाय के साथ एक दिन की सैर पर निकले हुए नज़र आए। इस कपल को फुटपाथ पर खड़े देखा गया, वो ट्रैफ़िक रुकने का इंतज़ार कर रहे थे ताकि वो सड़क पार कर सकें। अनुष्का ने अकाय को अपनी बाहों में पकड़ रखा था, जबकि विराट उनके बगल में खड़े थे। विराट ने काले रंग के जॉगर्स के साथ एक स्टाइलिश ब्राउन टी-शर्ट पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने नारंगी रंग की टोपी पहनी हुई दिखीं।

गणपति विसर्जन में Radhika Merchant ने बिना मेकअप के दिखाई अपनी खूबसूरती, Anant Ambani संग किया जमकर डांस, देखें वीडियो- India News

दूसरी ओर, अनुष्का ने एक ओवरसाइज़्ड स्वेटर और सफ़ेद शॉर्ट्स पहना हुआ था। जब विराट को पता चला कि उनका वीडियो बनाया जा रहा है, तो उन्होंने उस व्यक्ति को एक सख्त नज़र से देखा और जल्दी से अनुष्का को सूचित किया, जिससे दोनों ने नज़रें फेर लीं। फैंस कोहली परिवार की तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पाए और इस वीडियो पर लाइक करने के साथ कमेंट कर रिएक्शन दे रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli Fan Page (@wrognxvirat)

एक इवेंट के लिए भारत पहुंची अनुष्का शर्मा

इससे पहले अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने हाल ही में स्लर्प फार्म्स द्वारा आयोजित एक प्रचार कार्यक्रम के लिए भारत लौटी, जहां उन्होंने एक दुर्लभ सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराई। कार्यक्रम के दौरान, उन्होंने शेयर किया कि वो और उनके पति कोहली अपने बच्चों वामिका और अकाय के लिए व्यक्तिगत रूप से भोजन तैयार करते हैं। उन्होंने बताया कि वो यह सुनिश्चित करने के लिए इस प्रथा का पालन करते हैं कि उनकी माताओं की रेसिपी अगली पीढ़ी तक पहुंचे। अनुष्का ने घर पर एक चर्चा को याद किया कि कैसे, अगर वो अपनी माताओं की रेसिपी नहीं बनाते हैं, तो वो उन्हें अपने बच्चों को नहीं दे पाएंगे।

Sunny Deol ने इस पंजाबी सिंगर की Border 2 में की धमाकेदार एंट्री, अपने गानों पर नचाने वाले अब फॉजी बन सरहदों पर चलाएंगे गोलियां- India News

अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रंट

अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार क़ला में कैमियो करते हुए देखा गया था। उनकी पाइपलाइन में चकदा एक्सप्रेस नामक एक फिल्म है। बायोपिक-ड्रामा फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है और यह विशेष रूप से ओटीटी पर स्ट्रीम होगी। फिल्म की अंतिम रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है। हाल ही में मुंबई के कार्यक्रम के अलावा, वो आखिरी बार देश में तब दिखी थीं जब उनके पति इस साल की शुरुआत में आईपीएल खेल रहे थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT