होम / Anushka Sharma ने Virat Kohli के लिए नहीं रखा करवा चौथ का व्रत! सामने आई ये वजह

Anushka Sharma ने Virat Kohli के लिए नहीं रखा करवा चौथ का व्रत! सामने आई ये वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 2, 2023, 8:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma Not Fast Karwa Chauth 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हर साल अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं। दोनों हर साल करवा चौथ के मौके पर एक-दूसरे के साथ फोटोज भी शेयर करते हैं। लेकिन इस बार अनुष्का शर्मा ने ऐसा कुछ नहीं किया बल्कि उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर की, जिससे फैंस कयास लगा रहें हैं कि इस बार अनुष्का ने करवा चौथ का व्रत नहीं रखा है।

इस वजह से अनुष्का शर्मा ने नहीं रखा करवा चौथ का व्रत

आपको बता दें कि करवा चौथ वाले दिन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक स्नैक्स के पैकेट की फोटो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि अनुष्का इस स्नैक को काफी एंजॉय कर रहीं हैं। फैंस बस यही सोच रहें हैं कि इस बार ऐसा क्या हुआ, जो अनुष्का ने फास्ट नहीं रखा। बता दें कि कुछ समय से अनुष्का की प्रेग्नेंसी की भी खबर सामने आई। फैंस अंदाजा लगा रहें हैं कि हो सकता है प्रेग्नेंसी की वजह से अनुष्का ने इस बार व्रत ना रखा हो।

इस वीडियो को देखकर फैंस हो रहे श्योर

हाल ही में अनुष्का और विराट का एक एड आया है, जिसमें पूरे वीडियो में एक्ट्रेस का सिर्फ चेहरा दिख रहा है। वीडियो देख ऐसा लग रहा है जैसे वो अपना बेली छिपा रहीं हों। वैसे अभी तक प्रेग्नेंसी की खबरों पर ना तो अनुष्का और ना ही विराट ने कुछ कमेंट किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब अनुष्का और विराट को मैटरनिटी क्लिनिक में स्पॉट किया गया था, तब दोनों ने पैपराजी से रिक्वेस्ट की थी कि उन्हें कैप्चर ना करें और सही समय आने पर वो खुद प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करेंगे।

अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रंट

अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सालों बाद उनकी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ आने वाली है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। अभी तक इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस फिल्म में वो झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.