होम / Nita Ambani Birthday: नीता अंबानी ने अपने बर्थडे पर की 'अन्न सेवा', 3000 बच्चों को खिलाया खाना

Nita Ambani Birthday: नीता अंबानी ने अपने बर्थडे पर की 'अन्न सेवा', 3000 बच्चों को खिलाया खाना

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 2, 2023, 5:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nita Ambani Birthday: नीता अंबानी (Nita Ambani) व्यापार की दुनिया में सबसे सफल नामों में से एक हैं। सबसे सफल व्यवसायी महिलाओं में से एक के रूप में लाखों लोगों के लिए एक प्रेरणा है। बता दें कि 1 नवंबर, 2023 को नीता अंबानी 60 साल की हो गईं और उनके परिवार ने इस दिन को धूम-धाम से मनाया। नीता अंबानी के जन्मदिन समारोह का एक अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ईशा अंबानी (Isha Ambani) को एनएमएसीसी (NMACC) में अपनी मां के लिए एक शानदार सरप्राइज देते हुए दिखाया गया है। इसके अलावा नीता अंबानी की एक खास काम का वजह से तारीफ हो रही है।

नीता अंबानी ने ‘अन्न सेवा’ कर मनाया 60वां जन्मदिन

इसके अलावा नीता अंबानी ने अपने 60 वें जन्मदिन पर एक बहुत ही खास जश्न मनाया क्योंकि उन्होंने मुंबई में 3000 वंचित स्कूल जाने वाले बच्चों के साथ दिन मनाया।

उन्होंने अन्न सेवा की और व्यक्तिगत रूप से बच्चों को भोजन परोसा। उन्होंने बच्चों को उपहार भी वितरित किए, 2-स्तरीय केक काटा, और इसे अपने साथ मंच पर खड़े लोगों को खिलाया।

नीता अंबानी का अनोखा सफेद बहु-स्तरीय केक

एक अन्य वीडियो में, नीता अंबानी ने एक क्लासिक सफेद बहु-स्तरीय जन्मदिन का केक काटा। उनके पति और उनके बच्चों ने मेहता, पीरामल और मर्चेंट परिवार के साथ उन्हें घेर लिया। एक झलक में नीता के पति मुकेश अंबानी अपनी सबसे प्यारी पत्नी नीता के लिए स्पीच देते नजर आ रहे थे।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT