होम / Anushka Sharma Pregnancy: दूसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच अनुष्का ने दिखाया बेबी बंप, देखें तस्वीर

Anushka Sharma Pregnancy: दूसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच अनुष्का ने दिखाया बेबी बंप, देखें तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : October 26, 2023, 3:30 pm IST
ADVERTISEMENT
Anushka Sharma Pregnancy: दूसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच अनुष्का ने दिखाया बेबी बंप, देखें तस्वीर

Anushka Sharma

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma Pregnancy, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले कुछ समय से मीडिया की नज़रो से दूरी बना रही हैं। क्योंकि वह कथित तौर पर अपने दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती हैं। खबरें की मानें तो अभिनेत्री और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली दूसरी बार माता-पिता बनने का इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि, ना तो अनुष्का और न ही विराट ने इन अफवाहों पर रिएक्ट किया हैं। लेकिन उनके फैंस लगातार उम्मीद जता रहे हैं की ये सारी अटकले सच हैं।

अनुष्का शर्मा ने दिखाया बेबी बंप

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक पोस्ट के साथ अपनी दूसरी गर्भावस्था के बारे में एक बड़ा संकेत दिया है। 26 अक्टूबर, 2023 को, अभिनेत्री ने वन प्लस के फोन के लिए एक प्रमोशन पोस्ट साझा कि हैं, इस तस्वीर में एक्ट्रेस एक विज्ञापन के लिए पोज़ देते हुए अपनी आँखें बंद करती दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने डेनिम पैंट के साथ बेज रंग का ब्लेज़र पहना हुआ था और हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थी।

अनुष्का शर्मा ने दूसरी प्रेग्नेंसी पर दिया बड़ा संकेत

तस्वीर साझा करते हुए अनुष्का ने अपनी एक पुरानी तस्वीर जोड़ी, जिसमें वह काले रंग की प्रिंटेड ड्रेस में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। वह उसी स्थान पर बैठकर अपने फोन पर स्क्रॉल करने में व्यस्त थी, जहां उसकी हालिया तस्वीर क्लिक की गई थी। इसके साथ ही, अनुष्का ने ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए एक नोट भी लिखा, “समय उड़ जाता है… और यह बहुत जरूरी अपग्रेड का समय है, इसलिए जब आप #OnePlusOpen के साथ अपग्रेड कर सकते हैं तो क्यों संतुष्ट हों। @oneplus_india कबीले का हिस्सा बनकर खुशी हुई।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT