होम / Koffee With Karan 8: दीपिका नहीं ये एक्ट्रेस थी राम-लीला की पहली पंसंद, रणवीर का खुलासा

Koffee With Karan 8: दीपिका नहीं ये एक्ट्रेस थी राम-लीला की पहली पंसंद, रणवीर का खुलासा

Babli • LAST UPDATED : October 26, 2023, 3:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Koffee With Karan 8, दिल्ली: कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 एक मनमोहक पहले एपिसोड के साथ लौटा हैं। प्रीमियर एपिसोड में, पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से अपने शो की शुरुआत की थी। यह एपिसोड खुलासों से भरा हुआ था, जिसमें सबसे चौकानें वाला खुलासा ये था की कैसे दीपिका ने उनकी पहली फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ में करीना कपूर की जगह ले ली।

करीना के साथ काम करने वाले थे रणबीर

(Koffee With Karan 8)

रणवीर सिंह ने बैकस्टोरी साझा करते हुए बताया कि फिल्म में शुरुआत में वह और करीना कपूर के साथ काम करने वाले थे। तैयारियां हो चुकी थीं और शूटिंग शुरू होने में केवल एक हफ्ता बाकी था। हालाँकि, किसी वजह से, करीना को इस परियोजना से बाहर निकलना पड़ा, जिससे फिल्म मेकर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। रणवीर ने कहा, “राम-लीला मेरी और करीना कपूर की फिल्म होनी थी। सेट तैयार था। रोल से एक हफ्ते पहले किसी कारणवश करीना को फिल्म से बाहर होना पड़ा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

रणवीर ने बताया दीपिका का नाम

एहम महिला भूमिका खाली होने के कारण, संजय लीला भंसाली, को इस फिल्म के लिए किसी और को ढुढना पड़ा। इस गंभीर चर्चा के दौरान रणवीर ने दीपिका पादुकोण को इस भूमिका के लिए प्रस्तावित किया। उन्होंने उस पल को अच्छी तरह से याद किया जब उन्होंने पहली बार भंसाली को दीपिका का नाम सुझाया था। इस बारें में बताते हुए एक्टर कहते हैं की “तब हम बैठे थे और सोच रहे थे कि किसे कास्ट किया जाए। और कॉकटेल अभी-अभी हुआ था। इसलिए ऑफिस में मिस्टर भंसाली, सभी एडी और मेरे साथ चर्चा हुई कि हमें किसे लेना चाहिए। और मैं टीम दीपिका के लिए बैटिंग कर रहा था, क्योंकि मैंने अभी-अभी कॉकटेल देखी और उसे कास्ट कर लिया गया,”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Dental Care Tips: दांतों को सुरझित रखने के लिए इन फूड आइटम्स का ना करें इस्तेमाल, वरना हो सकते हैं यह नुकसान -Indianews
Virat Kohli: कोहली के अजब-गजब शॉट्स खेलने पर कोच राजकुमार शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, जानें क्या कहा-Indianews
Skin Care Tips: अगर आप में भी हैं ये 6 ब्यूटी हैबिट्स, तो स्किन को हो सकते हैं बड़े नुकसान, ऐसे करें बदलाव -Indianews
Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल विवाद में दोनों पक्षों के अलग-अलग दावे, लोगों ने दी अपनी राय-Indianews
Raw Milk: क्या कच्चा दूध पीना सुरक्षित है? जानें इसकी डिटेल्स -Indianews
Tiktok Csis: क्या कनाडाई लोगों की जासूसी के लिए चीन टिकटॉक का कर रहा इस्तेमाल ? खुफिया एजेंसी की चेतावनी-Indianews
Chandu Champion Trailer: Kartik Aaryan की चंदू चैंपियन का जबरदस्त ट्रेलर हुआ जारी, सैनिक लुक में दहाड़ते दिखे एक्टर -Indianews
ADVERTISEMENT