होम / T20 World Cup की जीत पर झूम उठी Anushka Sharma, Virat के लिए शेयर किया खास नोट -IndiaNews

T20 World Cup की जीत पर झूम उठी Anushka Sharma, Virat के लिए शेयर किया खास नोट -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 30, 2024, 7:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma and Virat Kohli: 29 जून को, भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी घर लाने के अपने 11 साल पुराने सपने को साकार किया। जैसे ही भारतीय टीम आखिरकार चैंपियन बनी, कई बी-टाउन सेलेब्स ने उन्हें बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उनमें से एक बी टाउन की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी थीं, जिन्होंने टीवी पर खिलाड़ियों को रोते हुए देखकर अपनी बेटी वामिका के लिए चिंता व्यक्त की।

  • टी20 वर्ल्ड कप की जीत पर झूम उठी अनुष्का
  • अनुष्का शर्मा ने टीम इंडिया को दी बधाई
  • विराट पर अनुष्का शर्मा ने लुटाया प्यार

Junaid Khan की महाराज विवाद पर Shalini Pandey ने तोड़ी चुप्पी, फिल्म में धर्म को लेकर मचे बवाल पर कही ये बात -IndiaNews

अनुष्का शर्मा ने टीम इंडिया को दी बधाई

टी20 वर्ल्ड कप 2024 टूर्नामेंट जितना रोमांचक हो सकता था, उतना ही रोमांचक था। यह भावनाओं का बवंडर था, न केवल मेन इन ब्लू के लिए बल्कि उन लाखों लोगों के लिए जिन्होंने टीम को देखा और उनकी जीत के लिए प्रार्थना की।

29 जून को जब टीम इंडिया ने आखिरकार चैंपियनशिप ट्रॉफी अपने नाम कर ली, तो अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर टीम को बधाई दी, जिसके स्टार खिलाड़ी उनके पति विराट कोहली थे। उन्होंने मैदान से कई शानदार पलों की झलकियाँ साझा कीं, साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनकी बेटी वामिका खिलाड़ियों के बारे में परेशान थी, जब उसने उन्हें टीवी पर रोते हुए देखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

रब ने बना दी जोड़ी की अभिनेत्री ने लिखा, “हमारी बेटियों की सबसे बड़ी चिंता यह थी कि क्या सभी खिलाड़ियों को टीवी पर रोते हुए देखने के बाद उन्हें गले लगाने वाला कौन होगा… हाँ, मेरे प्यारे, उन्हें 1.5 बिलियन लोगों ने गले लगाया। क्या शानदार जीत और क्या शानदार उपलब्धि!! चैंपियन – बधाई!!”

Tiger Shroff ने -7 डिग्री तापमान में शूट किए इस फिल्म के एक्शन सीन, देखें एक्टर का खतरनाक वीडियो -IndiaNews

विराट पर अनुष्का शर्मा ने लुटाया प्यार

अनुष्का ने अपने पति के प्रयासों की सराहना करते हुए एक और पोस्ट भी साझा की। जैसे ही उन्होंने विराट की ट्रॉफी को गर्व से पकड़े हुए एक तस्वीर साझा की, पत्नी ने व्यक्त किया कि वह उन्हें अपना घर कहकर कितनी खुश हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इस पल का जश्न मनाने के तरीके को साझा करते हुए, शर्मा ने लिखा, “और… मैं इस आदमी @virat.kohli से प्यार करती हूँ। आपको अपना घर कहने के लिए बहुत आभारी हूँ – अब इस जश्न को मनाने के लिए मेरे लिए एक गिलास स्पार्कलिंग पानी पी लो!

ये बुरा वक्त भी…., Hina Khan ने ब्रेस्ट कैंसर की खबर देने के बाद शेयर किया पहला पोस्ट -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT