होम / IPL मैच में RCB फैंस के साथ पोज देती दिखीं Anushka Sharma, तस्वीरें देख लोगों ने किया रिएक्ट -Indianews

IPL मैच में RCB फैंस के साथ पोज देती दिखीं Anushka Sharma, तस्वीरें देख लोगों ने किया रिएक्ट -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 19, 2024, 12:17 pm IST
ADVERTISEMENT
IPL मैच में RCB फैंस के साथ पोज देती दिखीं Anushka Sharma, तस्वीरें देख लोगों ने किया रिएक्ट -Indianews

Anushka Sharma

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma: कल RCB प्लेयर विराट कोहली के लिए यह एक बड़ी रात थी क्योंकि उनकी टीम, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के प्लेऑफ़ में क्वालीफाई कर लिया। विराट की पत्नी, अनुष्का शर्मा, भी अपने पति के इस महत्वपूर्ण मैच के दौरान स्टैंड में मौजूद थीं। वहीं दूसरी और आरसीबी की लड़कियों स्मृति मंधाना और श्रेयंका पाटिल के साथ अनुष्का की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं, जिस पर फैंस भर कर प्यार लुटा रहे हैं।

  • स्मृति मंधाना के साथ अनुष्का शर्मा की तस्वीर
  • RCB की श्रेयंका पाटिल ने विराट-अनुष्का की दिखाई झलक
  • तस्वीरें देख लोगों ने किया रिएक्ट

‘ऑस्कर जैसी लग रही हैं’, कान्स फिल्म फेस्टिवल से Sobhita Dhulipala का लुक -Indianews

स्मृति मंधाना के साथ अनुष्का शर्मा की तस्वीर 

कल, 18 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल के बेहद अहम मुकाबले में पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेला। अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली और आरसीबी टीम के बाकी खिलाड़ियों को चीयर करती नजर आईं। मैच के बीच महिला प्रीमियर लीग में आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना के साथ अनुष्का की एक तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई। स्मृति ने डेनिम पैंट के साथ टीम की जर्सी पहनी हुई थी, जबकि अनुष्का काले रंग की ड्रेस में चमक बिखेर रही थीं। कैमरे के सामने पोज़ देते समय दोनों के चेहरे पर बड़ी मुस्कान थी।

 Kartik Aaryan के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन पर डायरेक्टर Kabir Khan का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews

एक्स पर फैंस इन दो शानदार महिलाओं की तस्वीर देखकर खुश नहीं हो सके। एक व्यक्ति ने उन्हें “मेरी रानी” कहा, जबकि दूसरे ने लिखा, “क्रिकेट की रानी और बॉलीवुड की रानी एक फ्रेम में।” कुछ लोगों ने अनुष्का की खूबसूरती की तारीफ करते हुए कहा, “नुश बहुत सुंदर लग रही हैं।”

RCB की श्रेयंका पाटिल ने विराट-अनुष्का की दिखाई झलक

टीम की जीत के बाद आरसीबी क्रिकेटर श्रेयंका पाटिल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के साथ विजयी सेल्फी पोस्ट की और अनुष्का के साथ भी पोज़ दिया। अपने कैप्शन में, श्रेयंका ने लिखा, “‘1 प्रतिशत संभावना है… और कभी-कभी यह काफी अच्छा होता है। -विराट कोहली!!’ क्या शाम है, क्या रात है!!! #आरसीबी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreyanka Patil (@shreyanka_patil31)

‘वोट आपकी आवाज़ है’, Ayushmann Khurrana ने महाराष्ट्र के नागरिकों से की खास अपील, देखें वीडियो -Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT